रोहित शर्मा की फिटनेस पर कपिल देव ने उठाए सवाल, कहा- अगर आप फिट नहीं तो ये शर्म की बात है

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा कि रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन जब आप उनकी फिटनेस की बात करते हैं तो वह कम से कम टीवी पर थोड़े मोटे नजर आते हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 23, 2023 01:52 PM2023-02-23T13:52:30+5:302023-02-23T13:54:11+5:30

Kapil Dev talks about Indian skipper Rohit Sharma’s fitness | रोहित शर्मा की फिटनेस पर कपिल देव ने उठाए सवाल, कहा- अगर आप फिट नहीं तो ये शर्म की बात है

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsकपिल देव ने कहा कि फिट रहना बहुत जरूरी है।उन्होंने कहा कि रोहित को इस पर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत 2023 के एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी के लिए कमर कस रहा है।

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने स्पष्ट रूप से कहा, "फिट रहना बहुत जरूरी है। एक कप्तान के लिए फिट और भी बहुत जरूरी है। अगर आप फिट नहीं हैं तो यह शर्म की बात है। रोहित को इस पर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।" भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस के बारे में एबीपी न्यूज के इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल पर कपिल देव ने यह जवाब दिया। 

देव ने कहा, "वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन जब आप उनकी फिटनेस की बात करते हैं तो वह कम से कम टीवी पर थोड़े मोटे नजर आते हैं। हां, जब आप किसी को टीवी पर देखते हैं और फिर वास्तविक जीवन में यह अलग होता है। लेकिन मैं जो कुछ भी देखता हूं, रोहित एक महान खिलाड़ी और एक महान कप्तान हैं, लेकिन उन्हें फिट होने की जरूरत है। विराट को देखिए, जब भी आप उन्हें देखते हैं तो कहते हैं कि यह है फिटनेस!"

कपिल देव ने ये भी कहा कि जब उनके क्रिकेट कौशल की बात आती है तो रोहित सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, लेकिन उनकी फिटनेस के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। रोहित शर्मा में कोई कमी नहीं है। उनके पास सब कुछ है लेकिन मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उनकी फिटनेस पर एक बड़ा सवालिया निशान है। क्या वह काफी फिट है? क्योंकि एक कप्तान ऐसा होना चाहिए जो अन्य खिलाड़ियों को फिट होने के लिए प्रेरित करे, टीम के साथियों को अपने कप्तान पर गर्व महसूस होना चाहिए।

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत 2023 के एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी के लिए कमर कस रहा है। यह पुरुषों के 50 ओवर के विश्व कप का 13वां संस्करण होगा जो अक्टूबर 2023 और 26 नवंबर 2023 के बीच निर्धारित किया गया है। यह पहला आईसीसी विश्व कप आयोजन होगा जिसकी पूरी तरह से भारत द्वारा मेजबानी की जाएगी।

Open in app