IPL 2023: आरसीबी की हार के बाद बौखलाए फैन्स, सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की बहन के साथ बुरा बर्ताव, कहे अपशब्द

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटन्स और आरसीबी के मुकाबले में रविवार को गुजरात जीत गई और आरसीबी आईपीएल से बाहर हो गई है।

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2023 11:45 AM2023-05-22T11:45:05+5:302023-05-22T12:24:01+5:30

IPL 2023 Fans furious after RCB's defeat misbehaving with Shubman Gill's sister Shahneel Gill on social media saying abusive words | IPL 2023: आरसीबी की हार के बाद बौखलाए फैन्स, सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की बहन के साथ बुरा बर्ताव, कहे अपशब्द

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर शुभमन गिल को बहन को कहे गए अपशब्द आईपीएल 2023 प्लेटफॉर्म से बाहर हुई आरसीबी गुजरात टाइटन्स के शुभमन गिल ने शतक के जरिए आरसीबी को हराया

IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार को जबरदस्त मैच देखने को मिला। यंग क्रिकेटर शुभमन गिल ने यादगार पारी खेलते हुए विराट कोहली की आरसीबी को हरा दिया।

गुराजज टाइटन्स के सलामी बल्लेबाज गिल ने शतक लगाकर आरसीबी को छह विकेट से हरा दिया। ये आईपीएल का एक यादगार मैच था। इसके साथ ही आरसीबी अब आईपीएल प्लेटफॉर्म से बाहर हो गई है।

इस हार के बाद आरसीबी के फैन्स ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। कई यूजर्स ने शुभमन गिल और उनकी बहन जो कि मैच के वक्त मैदान में अपने भाई को सपोर्ट करने पहुंची थी, को खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

दरअसल, रविवार को गिल की बहन शाहनील अपने भाई को रन बनाने के लिए स्टैंड में मौजूद थीं। शाहनील ने टाइटन्स के लिए चीयर करने वाले दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने का शाहनील का कदम उल्टा पड़ गया है क्योंकि उसे आरसीबी के प्रशंसकों से नफरत मिल रही है।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शहनील गिल के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। फैन्स आरसीबी की हार पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। अब इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेज हो गई है।

वहीं, सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और उनकी बहन के समर्थन में भी कई यूजर्स सामने आए हैं जिन्होंने  अपशब्दों का प्रयोग करने वाले यूजर्स की जमकर फटकार लगाई है। 

मालूम को कि राविवार को खेले गए गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइन्स ने छह विकेट से आईपीएल में आरसीबी को हरा दिया।

आरसीबी से पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के नाबाद 101 रन की मदद से पांच विकेट पर 197 रनों का लक्ष्य रखा गया। इसके बाद गुजरात की ओर से शुभमन गिल ने बल्ले बाजी करते हुए 104 रनों पर नाबाद पारी खेली।

इसी के साथ गुजरात की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए और जीत दर्ज की। इस मैच में शुभमन गिल ने अपने आईपीएल करियर में दूसरा शतक जड़ा है। गिल ने 104 रनों की पारी में 52 गेंद का सामना किया जिसमें 5 चौके और 8 छक्के लगाए। 

Open in app