CSK vs LSG: बारिश से धुले मैच में क्रुणाल पंड्या का शर्मानक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने

IPL में कप्तान के तौर पर डेब्यू करते ही जीरो पर आउट होने वाले क्रुणाल तीसरे खिलाड़ी बन गए। उनसे पहले आईपीएल में एडन मार्करम और वीवीएस लक्ष्मण भी जीरो पर आउट हो चुके हैं। इस आईपीएल में पंड्या का प्रदर्शन भी फीका रहा है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 3, 2023 08:11 PM2023-05-03T20:11:29+5:302023-05-03T20:12:57+5:30

IPL 2023 Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants Krunal Pandya Record | CSK vs LSG: बारिश से धुले मैच में क्रुणाल पंड्या का शर्मानक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने

क्रुणाल पंड्या ने कप्तान के रूप में अपने डेब्यू मैच ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया

googleNewsNext
Highlightsलखनऊ और चेन्नई के बीच मैच बारिश से धुलादोनों टीमों में बंटे 1-1 अंक क्रुणाल पंड्या ने कप्तान के रूप में अपने डेब्यू मैच ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया

CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 45वां मैच बारिश के कारण धुल गया। लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मजबूत स्थिति में थी लेकिन तभी 19.2 ओवर के बाद बारिश आ गई। लखनऊ ने तबतक 7 विकेट पर 125 रन बना लिए थे। मैच दोबारा नहीं शुरू हो सका और दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटना पड़ा।

बारिश से धुले इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की कमान क्रुणाल पंड्या ने संभाली और कप्तान के रूप में अपने डेब्यू मैच ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया। इस मैच में क्रुणाल जीरो पर आउट हुए। IPL में कप्तान के तौर पर डेब्यू करते ही जीरो पर आउट होने वाले क्रुणाल तीसरे खिलाड़ी बन गए। उनसे पहले आईपीएल में एडन मार्करम और वीवीएस लक्ष्मण भी जीरो पर आउट हो चुके हैं। इस आईपीएल में पंड्या का प्रदर्शन भी फीका रहा है।  उन्होंने अभी तक आईपीएल 2023 के 10 मैचों में 122 रन बनाए हैं। वहीं, 6 विकेट अपने नाम किए हैं। 

मैच का क्या हुआ

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से मनन वोहरा और काइल मेयर्स ने पारी की शुरुआत की। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर पहला ओवर लेकर आए।  मोइन अली ने काइल मेयर्स को पवेलियन भेजा। उन्होंने 17 गेंद पर 14 रन बनाए। इसी ओवर में क्रुणाल पांड्या जीरो पर आउट हो गए।  मनन वोहरा को महेश तीक्ष्णा ने पवेलियन भेजा। उन्होंने 11 गेंद पर 10 रन बनाए। विंद्र जडेजा ने टीम को चौथा झटका दिया। मार्क्स स्टोइनिस 6 रन बनाकर आउट हुए।

मोइन अली ने लखनऊ को 5वां झटका दिया। उन्होंने करन शर्मा को 9 रन पर पवेलियन भेजा। मथिसा पथिराना ने निकोलस पूरन को पवेलियन भेजा। उन्होंने 31 गेंद पर 20 रन बनाए।  इसके बाद 19.2 ओवर के बाद फिर बारिश आ गई। लखनऊ ने तबतक 7 विकेट पर 125 रन बना लिए थे। आयुष बडोनी 33 गेंद पर 59 रन बनाकर क्रीज पर थे।
 

Open in app