'मैं बाल-बाल बचा', युजवेंद्र चहल ने सुनाई IPL-2013 की खौफनाक कहानी, बताया कैसे शराबी क्रिकेटर ने गेंदबाज को 15वीं मंजिल से लटका दिया था

युजवेंद्र चहल ने अपने साथ आईपीएल-2013 के दौरान हुई एक घटना के बारे में पहली बार खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक खिलाड़ी ने शराब के नशे में उन्हें 15वीं फ्लोर की बालकनी से लटका दिया था।

By विनीत कुमार | Published: April 8, 2022 12:37 PM2022-04-08T12:37:39+5:302022-04-08T12:44:58+5:30

IPL 2022 Yuzvendra Chahal shocking revelation bullying by drunk player during from IPL 2013 season | 'मैं बाल-बाल बचा', युजवेंद्र चहल ने सुनाई IPL-2013 की खौफनाक कहानी, बताया कैसे शराबी क्रिकेटर ने गेंदबाज को 15वीं मंजिल से लटका दिया था

युजवेंद्र चहल ने किया हैरान करने वाला खुलासा (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext
Highlightsरविचंद्रन अश्विन के साथ वीडियो में युजवेंद्र चहल ने किया हैरान करने वाला खुलासा।चहल ने बताया कि उन्हें एक खिलाड़ी ने शराब के नशे में 15वीं फ्लोर की बालकनी से लटका दिया था।चहल के अनुसार वे बेहोश से हो गए थे और कुछ लोगों ने आकर उन्हें उस परिस्थिति से बाहर निकाला और पानी दिया।

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल ने आईपीएल-2013 में खुद के साथ रौंगटे खड़े कर देने वाले एक अनुभव को साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे साल 2013 में बेंगलुरु में एक मैच के बाद पार्टी में एक खिलाड़ी ने उन्हें 15वीं मंजिल से लटका दिया था। चहल ने उस खिलाड़ी का नाम सार्वजनिक नहीं किया पर बताया कि उसने अत्यधिक शराब पी रखी थी।

चहल उस समय मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे। चहल ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि वे बेहोश से होने लगे थे तभी दूसरे लोग वहां पहुंचे और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। चहल ने कहा कि वे बड़ी मुश्किल से बच सके थे।

चहल ने रविचंद्रन अश्विन के वीडियो में किया खुलासा

चहल ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा रविचंद्रन अश्विन के साथ बातचीत में किया जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स की ओर से साझा किया गया है। चहल ने कहा, 'मैंने कभी ये कहानी शेयर नहीं की है। आज के बाद इस बारे में सभी जान जाएंगे। 2013 में जब मैं मुंबई इंडियंस में था तो बेंगलुरु में एक मैच के बाद गेट टुगेदर था। वहां एक खिलाड़ी था जो ड्रंक था। मैं उसका नाम नहीं लूंगा लेकिन वह बहुत पी चुका था। 

चहल ने कहा, 'वह बहुत देर से मुझे देख रहा था। उसने मुझे बुलाया और बाहर ले गया। वहां उसने मुझे लटका दिया। मेरा हाथ उसके चारो ओर था। अगर हाथ छूट जाता, मैं 15वें फ्लोर में था। अचानक कई लोग आए और उन्होंने स्थिति को संभाला। मैं बेहोश जैसा होने लगा था। उन्होंने मुझे पानी दिया।'

चहल ने आगे कहा, 'तभी मुझे एहसास हुआ कि जब हम कहीं भी जाते हैं तो हमें कितना जिम्मेदार होना चाहिए। तो यह एक ऐसी घटना थी जिसमें मुझे लगा कि मैं बाल-बाल बच गया हूं। जरा सी चूक हुई होती तो मैं गिर जाता।'

फैंस नाम सार्वजनिक करने की कर रहे मांग

चहल के खुलासे के बाद ट्विटर पर कई फैंस ने चिंता जताते हुए चहल और बीसीसीआई से ऐसे खिलाड़ी का नाम सार्वजनि करने की मांग की। दरअसल, माना जा रहा है कि चहल ने भले ही ये बात अभी सार्वजनिक की है पर आईपीएल और खासकर मुंबई इंडियंस टीम में कई लोग इस घटना से वाकिफ होंगे।

अश्विन और करुण नायर ने भी इस वीडियो में अपनी कुछ कहानियां साझा की है। राजस्थान रॉयल्स अपना अगला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रविवार को दिन खेलेगी।

Open in app