IPL 2022, SRH VS GT: मार्को जेनसन को अपशब्द कहते हुए नजर आए मुथैया मुरलीधरन, देखें वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच से सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुरलीधरन मार्को जेनसन को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। 

By मनाली रस्तोगी | Published: April 28, 2022 09:45 AM2022-04-28T09:45:30+5:302022-04-28T09:51:05+5:30

IPL 2022 SRH vs GT Furious SRH Coach Muttiah Muralitharan Loses his Cool Over Marco Jansen | IPL 2022, SRH VS GT: मार्को जेनसन को अपशब्द कहते हुए नजर आए मुथैया मुरलीधरन, देखें वीडियो

IPL 2022, SRH VS GT: मार्को जेनसन को अपशब्द कहते हुए नजर आए मुथैया मुरलीधरन, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुरलीधरन मार्को जेनसन को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। वो इस बात से काफी नाराज दिखे कि जेनसन फुल लेंथ की बॉलिंग क्यों कर रहे हैं।

मुंबई:सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 का 40वां मैच खेला गया। ये मैच गुजरात ने पांच विकेटों से जीता। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। वहीं, इस मैच से सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुरलीधरन मार्को जेनसन को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका के बाएं तेज गेंदबाज मार्को जेनसन गेंदबाजी करने उतरे थे। इस दौरान उनके ओवर में पहले राहुल तेवतिया ने एक छक्का जड़ा। इसके बाद राशिद खान ने तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई। ऐसे में जेनसन विलेन बन गए। बता दें कि जब तेवतिया से जेनसन मैदान पर छक्का खा रहे थे तब डगआउट में बैठे मुथैया मुरलीधरन को काफी गुस्सा आ गया। ऐसे में उन्होंने जेनसन को गाली दी, जिसका वीडियो बन गया और अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुरलीधरन मार्को जेनसन को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। वो इस बात से काफी नाराज दिखे कि जेनसन फुल लेंथ की बॉलिंग क्यों कर रहे हैं, जबकि राशिद खान आसानी से छक्के उड़ाए जा रहे हैं। बताते चलें कि गुजरात टाइटंस के सामने सनराइजर्स हैदराबाद ने 196 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे गुजरात टाइटंस ने बड़ी आसानी से हासिल कर लिया। दरअसल, आखिरी ओवर में  गुजरात को लक्ष्य हासिल करने के लिए 22 रन की जरूरत थी। ऐसे में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने आखिरी ओवर में हैदराबाद के लिए रन बटोरने का काम किया।

Open in app