IPL 2022: ईशान किशन के खराब प्रदर्शन पर बोले हेड कोच जयवर्धने- मैं उनसे बात करूंगा

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में मुंबई इंडियंस सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। हाल ही में हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से शिकस्त दी। ऐसे में अब मुंबई की यह मौजूदा सत्र में लगातार आठवीं हार है। इस बीच मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने का ईशान किशन को लेकर बयान सामने आया है। 

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2022 04:08 PM2022-04-25T16:08:53+5:302022-04-25T16:10:40+5:30

IPL 2022 Mumbai Indians coach Mahela Jayawardene on Ishan Kishan's repeated batting failures | IPL 2022: ईशान किशन के खराब प्रदर्शन पर बोले हेड कोच जयवर्धने- मैं उनसे बात करूंगा

IPL 2022: ईशान किशन के खराब प्रदर्शन पर बोले हेड कोच जयवर्धने- मैं उनसे बात करूंगा

googleNewsNext
Highlightsमुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।टीम के अनुभवी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड भी नहीं चल पा रहे हैं।

मुंबई: मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। ऐसे में रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से शिकस्त दी। जीत के लिए 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। मुंबई की यह मौजूदा सत्र में लगातार आठवीं हार है। इस बीच मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने का टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को लेकर बयान सामने आया है। 

उन्होंने कहा, "किशन ने थोड़ा संघर्ष किया है, हमने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी दी है। मैंने आज तक उनसे बात नहीं की है लेकिन जल्द ही उनसे बात करूंगा।" मालूम हो, आईपीएल 2022 की नीलामी में ईशान किशन सबसे महंगे बिके हैं। हालांकि, टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद किशन की फॉर्म में गिरावट आई जिससे मुंबई को गहरे गड्ढे में डाल दिया गया। जयवर्धने ने विफलताओं के लिए किशन को बाहर नहीं किया और पूरी बल्लेबाजी इकाई के प्रदर्शन को समग्र रूप से संबोधित करते हुए कहा कि उनके प्रदर्शन की समीक्षा करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, 'मुझे बल्लेबाज के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जरूरत है। यह अब तक चिंता का विषय रहा है लेकिन यह एक वरिष्ठ समूह है इसलिए हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है।' जयवर्धने ने कहा कि हम जहां तक ​​हो सके बल्लेबाजी इकाई को लगातार बनाए रखना चाहते हैं। बताते चलें कि कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जबकि अनुभवी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड भी नहीं चल पा रहे हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। 

Open in app