KKRvsDC: मैच की पहली दो गेंदों पर अंपायर ने रहाणे को दिया आउट सिग्नल, लेकिन फिर भी नॉट आउट रहे KKR के सलामी बल्लेबाज

रहाणे को पहला ओवर दिल्ली के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान करने आए। उन्होंने जब पहली गेंद डाली तो गें रहाणे के पैड पर लगकर दिल्ली के कप्तान और कीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में चली गई। रहमान की अपील पर अंपायर ने रहाणे को आउट करार दिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 10, 2022 06:14 PM2022-04-10T18:14:18+5:302022-04-10T18:24:35+5:30

IPL 2022 KKR vs DC umpire gives out single to Rahane twice in first two balls drs saves him | KKRvsDC: मैच की पहली दो गेंदों पर अंपायर ने रहाणे को दिया आउट सिग्नल, लेकिन फिर भी नॉट आउट रहे KKR के सलामी बल्लेबाज

KKRvsDC: मैच की पहली दो गेंदों पर अंपायर ने रहाणे को दिया आउट सिग्नल, लेकिन फिर भी नॉट आउट रहे KKR के सलामी बल्लेबाज

googleNewsNext
HighlightsKKR के पहले ओवर में मुस्तफिजुर की पहली दो गंदों में आउट करार दिए गए थे रहाणेमुकाबले में 14 गेंदों का सामना करते हुए 8 बनाकर आउट हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाज

मुंबई: आईपीएल 2022 के 19वें मुकाबले की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को ऑन फील्ड अंपायर ने शुरूआत की दो गेंदों पर आउट करार दिया, लेकिन उन्हें दोनों ही बार डीआरएस ने बचा लिया। 

दिल्ली के मुस्तफिजुर रहमान डाल रहे थे पहला ओवर

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम कोलकाता के सलामी बल्लेबाज रहाणे को पहला ओवर दिल्ली के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान करने आए। उन्होंने जब पहली गेंद डाली तो गेंद रहाणे के पैड पर लगकर दिल्ली के कप्तान और कीपर ऋषभ पंत के गिलब्स में चली गई। जिसके बाद रहमान की अपील पर अंपायर ने रहाणे को आउट करार दिया। लेकिन रहाणे ने डीआरएस ले लिया और वह नॉट आउट पाए गए। 

दूसरी गेंद पहले बल्ले में लगी फिर पैड पर, लेकिन अंपायर ने दिया आउट

इसके बाद दूसरी गेंद फिर उनके पैड पर जाकर लगी। इस बॉल पर फिर से रहमान ने अपील की और अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया। इस पर रहणे अपने साथी बल्लेबाज वेंकटेश्वर के पास आए और मुस्कराते हुए दोबारा से डीआरएस ले लिया। डीआएस में यह पाया गया कि गेंद पहले रहाणे के बल्ले पर लगी है और फिर उनके पैड पर लगी। यहां भी वह नॉट आउट पाए गए। 

 14 गेंदों का सामना करते हुए 8 बनाकर आउट हुए रहाणे

हालांकि रहाणे इस मुकाबले में 14 गेंदों का सामना करते हुए 8 बनाकर आउट हो गए। वे पांचवें ओवर कर रहे खलील अहमद की चौथी गेंद में अपना कैच शार्दुल ठाकुर को दे बैठे। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने पांच विकेट के नुकसान पर 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें दिल्ली की सलामी जोड़ी पृथ्वी शॉ (51) और डेविड वॉर्नर (61) दोनों अर्धशतक लगाया और अंत में शार्दुल ठाकुर (29) और अक्षर पटेल (22) ने अपने बल्ले से कमाल दिखाया।

 

Open in app