IPL मुकाबले के बीच किस करते कपल को टीवी कैमरे ने किया कैद, कई मजेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

आईपीएल-2022 के 10वें मुकाबले में शनिवार को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे एक कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: April 3, 2022 11:34 AM2022-04-03T11:34:53+5:302022-04-03T11:48:42+5:30

IPL 2022 couple kissing in IPL match photo goes viral with various memes watch | IPL मुकाबले के बीच किस करते कपल को टीवी कैमरे ने किया कैद, कई मजेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

IPL मुकाबले के बीच किस करते कपल की तस्वीरें वायरल (फोटो- ट्विटर)

Next
Highlightsआईपीएल के 10वें मुकाबले के बीच दर्शक दीर्घा में बैठे कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।कपल एक दूसरे को किस कर रहे थे, इस लम्हे को टीवी कैमरे ने भी कैप्चर किया।इसके बाद से इस कपल को लेकर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: आईपीएल-2022 के मुकाबले जारी हैं और फैंस हर रोज क्रिकेट के मैदान पर बल्ले और गेंद के बीच जबर्दस्त मुकाबले देख रहे हैं। इस सीजन का 10वां मुकाबला शनिवार को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। गुजरात ने ये मैच 14 रनों से जीता। शुभमन गिल की 84 रनों की पारी और फिर लॉकी फर्ग्यूसन के चार विकेट ने गुजरात को ये जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

बहरहाल, इस शानदार क्रिकेट एक्शन के बीच ये मैच सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया। दरअसल मुकाबले के बीच दर्शक दीर्घा में बैठा एक कपल एक-दूसरे को किस करता नजर आया। टीवी कैमरे ने भी इसे स्पॉट किया और फिर क्या था, जल्द ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और कई मीम्स बनने लगीं।

एक यूजर ने लिखा- 'मैंने अपने परिवार के साथ बैठकर आईपीएल देखना शुरू किया और ये कपल.....'। ऐसे ही एक और यूजर ने मजाकिया लिखा कि ये कपल आईपीएल को एक नए स्तर पर ले गया। वहीं, एक और शख्स ने लिखा, 'मेरा देश बदल रहा है..आगे बढ़ रहा है।' वहीं, कुछ यूजर्स ने चुंबन के इस दृश्य को कैद करने के लिए कैमरामैन को लेकर भी मजेदार बातें लिखी। 

बताते चलें कि गुजरात की ये दूसरी जीत है। गुजरात टाइटंस के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम फॉर्ग्यूसन (28 रन पर चार विकेट) और मोहम्मद शमी (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 157 रन ही बना सकी। दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। ललित यादव (25) और रोवमैन पावेल (20) अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे। 

गुजरात टाइटंस ने इससे पहले गिल की 46 गेंद में चार छक्कों और छह चौकों की मदद से 84 रन की पारी से छह विकेट पर 171 रन बनाए। उन्होंने विजय शंकर (13) के साथ दूसरे विकेट के लिए 42 और कप्तान हार्दिक पंड्या (31) के साथ तीसरे विकेट के लिए 65 रन जोड़े। मुस्ताफिजुर रहमान (23 रन पर तीन विकेट) और खलील अहमद (34 रन पर दो विकेट) ने हालांकि गुजरात की टीम को अंतिम ओवरों में तेजी से रन नहीं बनाने दिए।

Open in app