India vs Australia 2023: ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट मैच में करारी हार से बेहाल टीम इंडिया, होल्कर स्टेडियम में 90 मिनट तक अभ्यास, कई खिलाड़ी शामिल

India vs Australia 2023: सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑल राउंडर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा तथा बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने नेट्स अभ्यास में भाग लिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 4, 2023 08:19 PM2023-03-04T20:19:55+5:302023-03-04T20:21:56+5:30

India vs Australia 2023 crushing defeat third Test practice 90 minutes Holkar Stadium Shubman Gill Shreyas Iyer Ravichandran Ashwin Ravindra Jadeja see video | India vs Australia 2023: ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट मैच में करारी हार से बेहाल टीम इंडिया, होल्कर स्टेडियम में 90 मिनट तक अभ्यास, कई खिलाड़ी शामिल

भारत चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अभी 2-1 से आगे चल रहा है।

googleNewsNext
Highlightsभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच बेहद टर्निंग विकेट पर खेला गया था। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन पहले सत्र में ही यह मैच जीत लिया था। भारत चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अभी 2-1 से आगे चल रहा है।

India vs Australia 2023: ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में करारी हार के एक दिन बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शनिवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में लगभग 90 मिनट तक जमकर अभ्यास किया।

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की मौजूदगी में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑल राउंडर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा तथा बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने नेट्स अभ्यास में भाग लिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच बेहद टर्निंग विकेट पर खेला गया था। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन पहले सत्र में ही यह मैच जीत लिया था। भारत चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अभी 2-1 से आगे चल रहा है। कुलदीप यादव ने जहां नेट्स पर लंबे समय तक गेंदबाजी की वहीं अन्य चार खिलाड़ियों ने स्थानीय गेंदबाजों और थ्रो डाउन पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

बल्लेबाजों ने किसी तरह का नया शॉट खेलकर कोई प्रयोग नहीं किया बल्कि सामान्य बल्लेबाजी की। यह खिलाड़ी अहमदाबाद में नौ मार्च से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले लय हासिल करना चाहते हैं। 

Open in app