IND Vs NZ: भारतीय टीम को दोहरा झटका, चोट के कारण मैदान पर नहीं उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज

IND Vs NZ: भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल दूसरे टेस्ट के दूसरे और तीसरे दिन मैदान पर लगी चोटों के कारण न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 5, 2021 04:57 PM2021-12-05T16:57:12+5:302021-12-05T16:59:25+5:30

IND Vs NZ Mayank Agarwal and Shubman Gill second innings cut right middle finger tweets BCCI | IND Vs NZ: भारतीय टीम को दोहरा झटका, चोट के कारण मैदान पर नहीं उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज

अग्रवाल के साथ पहले विकेट के लिये 107 रन की साझेदारी करके टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी।

Next
Highlightsभारत ने न्यूजीलैंड के सामने 540 रन का असंभव लक्ष्य रखा है।भारत ने अपनी पहली पारी में 325 रन बनाये थे। न्यूजीलैंड की टीम 62 रन पर आउट हो गयी थी।

IND Vs NZ: बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल चोट के कारण क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे। भारतीय टीम को दोहरा झटका लगा है। 

BCCI ने कहा कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल के दाहिने हाथ में चोट लग गई। उन्हें ऐहतियात के तौर पर मैदान में न उतरने की सलाह दी गई है। जबकि शुभमन गिल को कल फील्डिंग करते समय दाहिनी मध्यमा उंगली में कट लग गया था। वह मैदान में नहीं उतरें।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) की मीडिया टीम ने रविवार को कहा, ‘‘मयंक अग्रवाल के दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान दायीं बाजू में चोट लग गयी थी। उन्हें ऐतहियात बरतते हुए मैदान पर नहीं उतरने की सलाह दी गयी है।

शुभमन गिल के कल क्षेत्ररक्षण करते हुए दायें हाथ के मध्यमा उंगली कट गयी थी। वह आज मैदान में नहीं उतरेंगे।’’ अग्रवाल ने इस टेस्ट में 150 और 62 रन की पारियां खेलीं जबकि गिल ने 44 और 47 रन बनाये। उनके स्थान पर सूर्यकुमार दयाव और श्रीकर भरत स्थानापन्न के तौर पर मैदान पर उतरे। 

Open in app