IND vs NZ 1st Test: पहले टेस्ट के दौरान स्टैंड में गुटखा चबाते हुए शख्स का वीडियो वायरल, दिग्गज बल्लेबाज वसीस जाफर ने लिए मजे, देखें

IND vs NZ 1st Test:  श्रेयस अय्यर ने 171 गेंद में 105 रन बनाये। वह अपने पहले टेस्ट में शतक जमाने वाले भारत के 16वें क्रिकेटर बन गए। इस सूची में लाला अमरनाथ, गुंडप्पा विश्वनाथ, सौरव गांगुली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों के नाम हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 26, 2021 03:05 PM2021-11-26T15:05:22+5:302021-11-26T15:06:36+5:30

IND vs NZ 1st Test Viral video man chewing tobacco Kanpur stadium triggers hilarious meme fest online see | IND vs NZ 1st Test: पहले टेस्ट के दौरान स्टैंड में गुटखा चबाते हुए शख्स का वीडियो वायरल, दिग्गज बल्लेबाज वसीस जाफर ने लिए मजे, देखें

सबसे पहले दूसरी नयी गेंद से रविंद्र जडेजा को आउट किया जो कल के स्कोर 50 रन पर ही लौट गए।

Next
Highlightsटिम साउदी के नाम रहा जिन्होंने 27. 4 ओवर में 69 रन देकर पांच विकेट लिये।अपना 80वां टेस्ट खेल रहे साउदी 13वीं बार यह कमाल कर चुके हैं।रिधिमान साहा 12 गेंद में एक रन बनाकर आउट हुए।

IND vs NZ 1st Test:  तेज गेंदबाज टिम साउदी के पांच विकेट की मदद से भारत को 345 रन पर आउट करने के बाद अपने सलामी बल्लेबाजों विल यंग और टॉम लाथम की संयमित पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन ठोस शुरुआत करते हुए चाय तक बिना किसी नुकसान के 72 रन बना लिये।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। क्लिप में शख्स को गुटखा चबाते हुए फोन पर बात करते देखा जा सकता है। उस शख्स की ये झलक मीम्स चारा बन गई और ट्विटर पर धूम मचा दी। उत्तर प्रदेश का एक शहर कानपुर तंबाकू और पान मसाला के लिए जाना जाता है।

इससे पहले श्रेयस अय्यर अपने पदार्पण टेस्ट में शतक जमाने वाले 16वें भारतीय बल्लेबाज बन गए लेकिन रविचंद्रन अश्विन को छोड़कर निचले क्रम के बल्लेबाज न्यूजीलैंड के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सके। अश्विन ने 56 गेंद में 38 रन बनाये। न्यूजीलैंड के लिये यंग 86 गेंद में 46 रन बना लिये हैं जबकि लाथम 72 गेंद में 23 रन बनाकर खेल रहे हैं।

भारत के मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे में क्रिकेट प्रशंसकों को स्टेडियम में अनुमति दी गई है। भारत के न्यूजीलैंड दौरे पर चल रही टेस्ट सीरीज के पहले दिन सोशल मीडिया पर एक शख्स का स्टैंड में बैठकर गुटखा चबाते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

जब मैच चल रहा था, कैमरामैन ने स्टैंड में बैठे एक व्यक्ति पर कैमरा लगाया और यह सुपर डुपर हिट हो गया। वीडियो में दिख रहा शख्स अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहा है, लेकिन वह गुटखा चबा रहा है और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद इस पर कई जोक्स और मीम्स भी बन रहे हैं। कीवी बल्लेबाजों ने पगबाधा के दो फैसलों के खिलाफ डीआरएस अपील की और कामयाब रहे। दोनों ने 26 ओवर खेले और नौ चौके जमाकर रनगति भी बनाये रखी।

Open in app