IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल, गिल संग कर सकते हैं ओपनिंग

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवे टेस्ट से पहले बर्मिंघम बुलाया गया है। ऐसे में अग्रवाल टेस्ट से पहले बर्मिंघम के लिए सोमवार को रवाना हो गए हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: June 27, 2022 12:11 PM2022-06-27T12:11:51+5:302022-06-27T12:18:42+5:30

IND vs ENG Mayank Agarwal sets off to Birmingham after Rohit Sharma tests Covid-19 positive | IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल, गिल संग कर सकते हैं ओपनिंग

IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल, गिल संग कर सकते हैं ओपनिंग

googleNewsNext
Highlightsमयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बर्मिंघम के लिए रवाना होने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।अग्रवाल के आज शाम तक इंग्लैंड पहुंचने की उम्मीद है।

बर्मिंघम: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रेपिड एंटीजेन परीक्षण (आरएटी) में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवे टेस्ट से पहले क्वारंटाइन में रखा गया है। ऐसे में अब भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल पांचवे टेस्ट से पहले बर्मिंघम के लिए सोमवार को रवाना हो गए हैं। मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा के विकल्प के रूप में बर्मिंघम बुलाया गया है। 

इस मैच के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में पारी की शुरुआत शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी कर सकती है। हालांकि, अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा फिट होंगे या वो पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे। टेस्ट मैच एक जुलाई से बर्मिंघम में शुरू होगा और रोहित अगर छह दिन क्वारंटाइन में रहते हैं तो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह या विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम की अगुआई करने को कहा जा सकता है।

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बर्मिंघम के लिए रवाना होने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। अग्रवाल के आज शाम तक इंग्लैंड पहुंचने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार, मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड पहुंचने के बाद क्वारंटीन में नहीं रहना होगा। वो सीधे टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे और अपना अभ्यास शुरू कर देंगे।

रोहित ने लीसेस्टर के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन बल्लेबाजी की थी लेकिन दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे। उन्होंने भारत की दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी नहीं की। पैंतीस साल के भारतीय कप्तान रोहित के शुभमन गिल के साथ टेस्ट मैच में पारी का आगाज करने की उम्मीद थी और अब इस मुकाबले में उनका प्रतिनिधित्व आरटी-पीसीआर परीक्षण के नतीजे और उनके उबरने पर निर्भर करेगा।

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी इंग्लैंड में टीम से देर से जुड़े क्योंकि वह टीम के ब्रिटेन दौरे पर रवाना होने से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इन मुकाबलों के लिए इंग्लैंड में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार नहीं किया गया है। भारत ने भी हाल में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी के लिए जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार नहीं किया था। 

Open in app