दुबई से लौटे हार्दिक पंड्या की दो घड़ियां कस्टम विभाग ने की जब्त, कीमत 5 करोड़ रुपये, जानें पूरा मामला

हार्दिक पंड्या की दो घड़ियां कस्टम विभाग ने दुबई से भारत लौटने पर जब्त कर ली है। दोनों घड़ियों की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है।

By विनीत कुमार | Published: November 16, 2021 08:04 AM2021-11-16T08:04:33+5:302021-11-16T09:55:27+5:30

Hardik Pandya wrist watched worth Rs 5 Crore seized by cusoms department returning from Dubai | दुबई से लौटे हार्दिक पंड्या की दो घड़ियां कस्टम विभाग ने की जब्त, कीमत 5 करोड़ रुपये, जानें पूरा मामला

हार्दिक पंड्या की 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त (फाइल फोटो)

googleNewsNext

मुंबई: दुबई से भारत लौटे क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की दो कलाई में पहने जाने वाली घड़ियां कस्टम विभाग ने जब्त कर ली है। मुंबई कस्टम विभाग की ओर से ये जानकारी दी गई है। कस्टम विभाग के अनुसार इन दोनों घड़ियों की कुल कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है। हार्दिक पंड्या की ये घड़ियां रविवार रात (14 नवंबर) को दुबई से आते हुए जब्त की गई।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कस्टम विभाग ने बताया कि हार्दिक पंड्या के पास इन घड़ियों के बिल रिसिप्ट नहीं थे। इसलिए ये कार्रवाई की गई है। हार्दिक पंड्या हाल में यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे। पंड्या साथ ही मुंबई इंडियस का भी हिस्सा है। आईपीएल-2021 का दूसरा चरण भी यूएई में ही खेला गया था। ऐसे में वे लंबे समय से वहां मौजूद थे।


बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का सफर ग्रुप चरण में ही थम गया। टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी। हार्दिक पंड्या इस टूर्नामेंट में अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे थे। टीम इंडिया को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत में तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके लिए टीम की घोषणा हो गई है और हार्दिक पंड्या इसमें शामिल नहीं हैं। 

भारत की 16 सदस्यीय टीम में आईपीएल-2021 में सर्वाधिक रन बनाने वाले रुतुराज गायकवाड़ और सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले हर्षल पटेल को भी शामिल किया गया है। चोटों से परेशान रहने वाले हार्दिक पंड्या के संभावित विकल्प के रूप में देखे जा रहे ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को भी टीम में जगह मिली है। रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है जबकि केएल राहुल उप-कप्तान होंगे।

Open in app