हार्दिक पांड्या पर बोले पूर्व दिग्गज गेंदबाज- इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में मिलनी चाहिए थी जगह, जानें वजह

हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत को हार्दिक पांड्या को शामिल करना चाहिए था। यह केवल एक मैच है और तेज गेंदबाजों से इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

By मनाली रस्तोगी | Published: June 30, 2022 12:26 PM2022-06-30T12:26:54+5:302022-06-30T12:27:57+5:30

Harbhajan Singh says Hardik Pandya should have been included in Indian team for Edgbaston Test | हार्दिक पांड्या पर बोले पूर्व दिग्गज गेंदबाज- इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में मिलनी चाहिए थी जगह, जानें वजह

हार्दिक पांड्या पर बोले पूर्व दिग्गज गेंदबाज- इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में मिलनी चाहिए थी जगह, जानें वजह

googleNewsNext
Highlightsहरभजन सिंह चाहते हैं कि पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में भी जगह मिलनी चाहिए थी।हार्दिक पांड्या ने 2018 के बाद से भारत के लिए टेस्ट में भाग नहीं लिया है।

नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में जोरदार वापसी की है। गुजरात टाइटंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज में भी शानदार वापसी की। मगर हार्दिक पांड्या को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह का कुछ और मानना है।

हरभजन सिंह चाहते हैं कि पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में भी जगह मिलनी चाहिए थी। जैसे ही एक भारतीय टीम दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड गई, वैसे ही दूसरी टीम एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट की तैयारी के लिए इंग्लैंड पहुंची। आयरलैंड सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई थी। 

हालांकि, हरभजन सिंह को लगता है कि सूरत में जन्मे इस क्रिकेटर को इंग्लैंड के लिए भी टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि भारत को हार्दिक पांड्या को शामिल करना चाहिए था। यह केवल एक मैच है और तेज गेंदबाजों से इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। हां, शार्दुल ठाकुर ने अच्छा काम किया है लेकिन अगर हार्दिक पांड्या टीम में हैं तो यह वाकई अच्छा होगा। तब बल्लेबाजी को बड़ा बढ़ावा मिलता है और गेंदबाजी विभाग को भी कुछ कवर मिलता है।"

हार्दिक ने 2018 के बाद से भारत के लिए टेस्ट में भाग नहीं लिया है। ऑलराउंडर के पास कुछ फिटनेस मुद्दे रहे हैं। हालांकि, 28 वर्षीय पांड्या ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक ऑलराउंडर की क्षमता में वापसी की है, लेकिन लाल गेंद से वापसी करने से पहले उन्हें अपनी फिटनेस को और साबित करना पड़ सकता है। जहां तक ​​इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में भारत के टेस्ट मैच की बात है तो हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को जीत के लिए समर्थन दिया है।

Open in app