GT vs SRH: चोटिल हार्दिक पांड्या हो सकते हैं बाहर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में सिर्फ 8 अंक हैं। वह नौवें नंबर पर है। हैदराबाद यहां से सारे मैच जीत भी जाती है तो उसे दूसरी टीमों की जीत-हार पर निर्भर रहना पड़ेगा। गुजरात टाइटंस के पास आज प्लेऑफ का टिकट हासिल करने का शानदार मौका है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 15, 2023 02:42 PM2023-05-15T14:42:12+5:302023-05-15T14:43:56+5:30

GT vs SRH Possible Playing XI IPL 2023 hardik pandya vs markrum | GT vs SRH: चोटिल हार्दिक पांड्या हो सकते हैं बाहर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच

googleNewsNext
Highlightsगुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैचगुजरात के पास प्लेऑफ का टिकट हासिल करने का शानदार मौकासनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में सिर्फ 8 अंक हैं

GT vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में सोमवार को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल में 16 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है। सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में सिर्फ 8 अंक हैं। वह नौवें नंबर पर है। हैदराबाद यहां से सारे मैच जीत भी जाती है तो उसे दूसरी टीमों की जीत-हार पर निर्भर रहना पड़ेगा।

कैसी है पिच

गुजरात की पिच पर इस साल के आईपीएल में गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को मदद मिलते हुए देखा गया है।  इस मैदान पर अब तक छह मैच खेले गए हैं जिसमें से तीन बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है वहीं तीन बार चेज करने वाली टीम ने बाजी मारी। अहमदाबाद में सोमवार को बारिश के आसार नहीं है। हालांकि ओस का प्रभाव हो सकता है।

गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 2 मैच खेले गए हैं। इसमें से एक में गुजरात और एक में हैदराबाद ने जीत हासिल की है।  सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस काफी कम है लेकिन अभी तक अधिकारिक रूप से वह टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुई है। ऐसे में एडन मार्क्रम एंड कंपनी की नजरें अपने बचे सभी मुकाबले जीतने पर होगी। 

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी बैटिंग पोजीशन में बदलाव किया है और वे तीसरे नंबर पर आ रहे हैं। उन्होंने 11 मैचों में अब तक 281 रन बनाए हैं। लेकिन उनकी धीमी बल्लेबाजी टीम के लिए मुसीबत भी बनी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मुकाबले से ठीक पहले हार्दिक पांड्या की पीठ में खिंचाव आया था जिस वजह से उन्होंने उस मैच में गेंदबाजी नहीं की थी। अब देखना है कि आज पंड्या पूरी तरह फिट हैं या नहीं।

गुजरात टाइटंस के पास आज प्लेऑफ का टिकट हासिल करने का शानदार मौका है। आईपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर बैठी इस टीम के पास फिलहाल 16 अंक है, अगर आज के मुकाबले में गुजरात हैदराबाद को धूल चटाने में कामयाब रहती है तो वह सीजन-16 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनेगी।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस- ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद।

सनराइजर्स हैदराबाद - अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारुकी।

Open in app