GT vs CSK Qualifier 1: अगर हमारे कोई भी दो बल्लेबाज टिककर खेलते तो परिणाम भिन्न होता, शंकर ने कहा-बेहतर तरीके से लक्ष्य का पीछा कर सकते थे

GT vs CSK Qualifier 1: चेन्नई ने खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सात विकेट पर 172 रन बनाए। गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 157 रन पर आउट हो गई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 24, 2023 01:34 PM2023-05-24T13:34:24+5:302023-05-24T13:35:26+5:30

GT vs CSK Qualifier 1 ipl 2023 Vijay Shankar said could have chased target better way If any two our batsmen had played together result different | GT vs CSK Qualifier 1: अगर हमारे कोई भी दो बल्लेबाज टिककर खेलते तो परिणाम भिन्न होता, शंकर ने कहा-बेहतर तरीके से लक्ष्य का पीछा कर सकते थे

बीच के ओवरों में 20 या 30 रन की साझेदारी भी की होती तो मैच अधिक करीबी हो सकता था।

googleNewsNext
Highlightsरविंद्र जडेजा और महेश तीक्ष्णा के कसी हुई गेंदबाजी की, गुजरात की पारी लड़खड़ा गई।अगर हमारे कोई भी दो बल्लेबाज टिककर खेलते तो परिणाम भिन्न हो सकता था।बीच के ओवरों में 20 या 30 रन की साझेदारी भी की होती तो मैच अधिक करीबी हो सकता था।

GT vs CSK Qualifier 1: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज विजय शंकर ने आईपीएल के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार के लिए अपनी टीम के बल्लेबाजों को दोषी ठहराया और कहा कि उनकी टीम बेहतर तरीके से लक्ष्य का पीछा कर सकती थी। चेन्नई ने खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सात विकेट पर 172 रन बनाए।

 

इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 157 रन पर आउट हो गई। मैच के बाद विजय शंकर ने संवाददाताओं से कहा,‘‘ मुझे लगता है कि हम बेहतर तरीके से लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। हम मैच को और करीबी बना सकते थे।’’ चेन्नई के स्पिनरों रविंद्र जडेजा और महेश तीक्ष्णा ने बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की जिससे गुजरात की पारी लड़खड़ा गई।

विजय शंकर ने कहा,‘‘ उन्होंने बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। किसी भी टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए बीच के ओवर काफी महत्वपूर्ण होते हैं। हमने लगातार विकेट गंवाए। ’’ उन्होंने कहा,‘‘ अगर हमारे कोई भी दो बल्लेबाज टिककर खेलते तो परिणाम भिन्न हो सकता था।

हमने गलत समय में विकेट गंवाए। अगर हमने बीच के ओवरों में 20 या 30 रन की साझेदारी भी की होती तो मैच अधिक करीबी हो सकता था।’’ विजय शंकर ने उम्मीद जताई कि अहमदाबाद में होने वाले दूसरे क्वालीफायर में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा‘‘ हमने अभी तक घरेलू मैदान और विरोधी टीम के मैदानों पर काफी क्रिकेट खेली है। यह परिस्थितियों से जल्द से जल्द सामंजस्य बिठाने से जुड़ा है। कुल मिलाकर हम बहुत अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। इसलिए एक मैच से बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होगा।’’

Open in app