टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने जीता दिल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को "खूबसूरत उपहार" भेजा, देखें

पाकिस्तानी स्टार पेसर हारिस रउफ आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी से हस्ताक्षरित नंबर "7" जर्सी प्राप्त करने से खुश हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 8, 2022 01:49 PM2022-01-08T13:49:13+5:302022-01-08T13:50:59+5:30

former India skipper MS Dhoni Sends "Beautiful Gift" To Pakistan Pacer Haris Rauf See Pics | टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने जीता दिल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को "खूबसूरत उपहार" भेजा, देखें

वाकई टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने पाक फैंस का दिल जीत लिया।

googleNewsNext
Highlightsफ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जर्सी तेज गेंदबाज को भेजी है।चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी प्राप्त करने के बाद धन्यवाद दिया।धोनी ने मुझे अपनी शर्ट के इस खूबसूरत उपहार से सम्मानित किया है।

नई दिल्लीः भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने एक बाक फिर से सबका दिल जीत लिया है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को "खूबसूरत उपहार" भेजा है। रऊफ ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्हें धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) नंबर "7" जर्सी उपहार में दी थी।

उन्होंने धोनी और सीएसके के टीम मैनेजर को भी इस तोहफे के लिए धन्यवाद दिया। रऊफ ने शुक्रवार को दो लोगों के साथ ट्वीट किया, "दिग्गज और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे इस खूबसूरत उपहार से अपनी शर्ट से सम्मानित किया है। वाकई टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने पाक फैंस का दिल जीत लिया।

28 वर्षीय रऊफ ने जर्सी के आगे और पीछे की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा कि धोनी अपनी दयालुता और "सद्भावना के इशारों" से "दिल जीत रहे हैं"। रऊफ को धोनी के खिलाफ खेलने का कभी मौका नहीं मिला। वह पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में थे, जब दोनों टीमें पिछले साल टी 20 विश्व कप सुपर 12 चरण में मिली थीं।

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज भारत के बैकरूम स्टाफ का हिस्सा थे। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। धोनी, जिन्होंने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 15वें सत्र के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। दूसरी ओर, रऊफ वर्तमान में बिग बैश लीग (बीबीएल) के मौजूदा सत्र के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां वह मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा हैं।

 

Open in app