टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं

आज के टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है यानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेलेंगे और दिनेश कार्तिक बाहर रहेंगे।

By आजाद खान | Published: November 10, 2022 01:31 PM2022-11-10T13:31:46+5:302022-11-10T13:54:28+5:30

England won the toss T20 World Cup semi-final decided to bowl first no change in Team India | टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsटी20 वर्ल्ड कप के आज के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने टॉस जीता है। टॉस जीतने के बाद इंग्लैंड ने गेंदबाजी का फैसला लिया है।वहीं आज के मैच में टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में गुरुवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। इंग्लैंड टीम में डेविड मलान और मार्क वुड की जगह फिल साल्ट और क्रिस जोर्डन खेलेंगे। वहीं भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है यानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेलेंगे और दिनेश कार्तिक बाहर रहेंगे।

IND vs ENG: आज के मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी 

भारत और इंग्लैंड के बीच का दूसरा सेमीफाइनल मैच आज एडिलेड ओवल, एडिलेड में खेला जा रहा है। ऐसे में इंग्लैंड ने टॉस जीता है और टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 
भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और दिनेश कार्तिक की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जगह मिला है। आज के मैच में खेलने वाले खिलाड़ी कुछ इस प्रकार है- लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह। 

IND vs ENG: आज के मैच में खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी 

आज के मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई खास बदलाव नहीं किए गए है। ऐसे में टीम में केवल डेविड मलान और मार्क वुड की जगह फिल साल्ट और क्रिस जोर्डन को जगह दी गई है। आज के मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी इस प्रकार है- जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी चेरिंगटन ब्रूक, मोईन अली, लियाम लिविंगस्टन, सैम करन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल रशीद। 

भाषा इनपुट के साथ

Open in app