England vs New Zealand: टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछे, न्यूजीलैंड टीम को करारा झटका, ऑलराउंडर चोट के कारण 10-12 सप्ताह तक रहेंगे बाहर

England vs New Zealand: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम दाहिनी एड़ी में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 7, 2022 04:13 PM2022-06-07T16:13:01+5:302022-06-07T16:14:45+5:30

England vs New Zealand Trailing 1-0 Test series Colin de Grandhomme ruled out through injury New Zealand team suffered  | England vs New Zealand: टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछे, न्यूजीलैंड टीम को करारा झटका, ऑलराउंडर चोट के कारण 10-12 सप्ताह तक रहेंगे बाहर

डी ग्रैंडहोम ने रन-अप में शॉर्ट खींच लिया और तुरंत मैदान छोड़ दिया।

Next
Highlightsडी ग्रैंडहोम ने पहले टेस्ट में नंबर 7 पर बल्लेबाजी की और पहली पारी में नाबाद 42 रनों के साथ शीर्ष स्कोरर रहे थे। लॉर्ड्स में पहले टेस्ट मैच के दौरान ग्रैंडहोम घायल हो गए थे।10-12 सप्ताह तक बाहर रहना पड़ सकता है।

England vs New Zealand: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम चोट के कारण इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे और तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। लॉर्ड्स में पहले टेस्ट के तीसरे दिन अपने चौथे ओवर में बची एक गेंद के साथ डी ग्रैंडहोम ने रन-अप में शॉर्ट खींच लिया और तुरंत मैदान छोड़ दिया।

डी ग्रैंडहोम ने पहले टेस्ट में नंबर 7 पर बल्लेबाजी की और पहली पारी में नाबाद 42 रनों के साथ शीर्ष स्कोरर रहे थे। लॉर्ड्स में पहले टेस्ट मैच के दौरान ग्रैंडहोम घायल हो गए थे और उन्हें 10-12 सप्ताह तक बाहर रहना पड़ सकता है। माइकल ब्रेसवेल घायल हेनरी निकोल्स के कवर के रूप में लंदन में टीम के साथ हैं और वह टीम में बने रहेंगे।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘‘सीरीज के शुरू में चोटिल होना कोलिन के लिये वास्तव में निराशाजनक है। वह हमारी टेस्ट टीम का अहम हिस्सा रहा है और निश्चित तौर पर हमें उसकी कमी खलेगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह अच्छा है कि हमारे पास माइकल जैसा खिलाड़ी है जो खेलने के लिये तैयार है।’’

लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड की पहली पारी में ग्रैंडहोम ने सर्वाधिक 42 रन बनाये लेकिन उनकी टीम इस मैच में पांच विकेट से हार गयी थी। दूसरा टेस्ट मैच ट्रेंटब्रिज में शुक्रवार से शुरू होगा। आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड में न्यूजीलैंड की सफेद गेंद से भी बाहर हो सकते हैं।


 

Open in app