IPL 2023: टीम के एक खिलाड़ी द्वारा पार्टी में एक महिला संग दुर्व्यवहार किए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने सख्त आचार संहिता जारी की

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि खिलाड़ी अब रात 10 बजे के बाद अपने परिचितों को अपने होटल के कमरों में नहीं ला सकते हैं।

By रुस्तम राणा | Published: April 27, 2023 09:27 PM2023-04-27T21:27:17+5:302023-04-27T21:45:28+5:30

DC issues strict code of conduct after one player misbehaved with a woman at party | IPL 2023: टीम के एक खिलाड़ी द्वारा पार्टी में एक महिला संग दुर्व्यवहार किए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने सख्त आचार संहिता जारी की

IPL 2023: टीम के एक खिलाड़ी द्वारा पार्टी में एक महिला संग दुर्व्यवहार किए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने सख्त आचार संहिता जारी की

googleNewsNext
Highlightsरिपोर्ट के मुताबिक DC ने अपने खिलाड़ियों के लिए एक सख्त आचार संहिता जारी की खिलाड़ी अब रात 10 बजे के बाद अपने परिचितों को अपने होटल के कमरों में नहीं ला सकतेखिलाड़ी द्वारा पार्टी में एक महिला संग दुर्व्यवहार किए जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने लिया ऐक्शन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने कथित तौर पर अपने खिलाड़ियों के लिए एक सख्त आचार संहिता जारी की है। डीसी अपने खिलाड़ियों के लिए यह कदम ऐसे समय उठाया है जब टीम के एक खिलाड़ी ने पार्टी में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था।

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, आईपीएल फ्रेंचाइजी ने कहा है कि खिलाड़ी अब रात 10 बजे के बाद अपने परिचितों को अपने होटल के कमरों में नहीं ला सकते हैं। खिलाड़ी अब अपने मेहमानों का मनोरंजन टीम होटल, रेस्तरां और कॉफी शॉप में केवल उपरोक्त समय तक कर सकते हैं। अगर वे किसी से मिलने के लिए अपना होटल छोड़ना चाहते हैं तो उन्हें फ्रेंचाइजी अधिकारियों को पहले ही सूचित करना होगा।

अभी तक फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की पत्नियों और गर्लफ्रेंड को टी20 टूर्नामेंट के दौरान टीम के साथ यात्रा करने की अनुमति दी है। खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से कहा गया है कि वे अपने सहयोगियों की यात्रा और अन्य खर्च वहन करें। उन्हें टीम प्रबंधन को अतिथि की एक फोटो पहचान प्रस्तुत करने और किसी के साथ अपने कमरे में जाने के लिए आईपीएल टीम के अधिकारी को अग्रिम रूप से सूचित करने के लिए कहा गया है।

डेविड वार्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्सआईपीएल 2023 में फिलहाल लगातार 5वीं हार के बाद जीत के रास्ते पर लौट आईं, टीम ने लगातार अपने दो मैच जीते हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक और कम स्कोर वाले थ्रिलर में सात रन की जीत दर्ज करने से पहले घर में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को चार विकेट से हराया था।

शनिवार (29 अप्रैल) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के इरादे से अपनी जीत की लय को जारी रखना चाहेगी। फिलहाल अंकतालिका में डीसी 4 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर काबिज है।

Open in app