Prithvi Shaw Case: मामले में आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

शुक्रवार को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल को ओशिवारा पुलिस ने उसे अंधेरी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें 20 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

By रुस्तम राणा | Published: February 17, 2023 05:18 PM2023-02-17T17:18:49+5:302023-02-17T17:33:36+5:30

Cricketer Prithvi Shaw case Sapna Gill, an accused in the case, sent to Police custody till 20th February | Prithvi Shaw Case: मामले में आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

Prithvi Shaw Case: मामले में आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

googleNewsNext
Highlightsगिल को ओशिवारा पुलिस ने उसे अंधेरी कोर्ट में पेश कियाजहां कोर्ट ने उन्हें 20 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गिल पर अपने दोस्तों के साथ पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट करने का आरोप है

मुंबई:क्रिकेटरपृथ्वी शॉ मामले की आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। गिल को ओशिवारा पुलिस ने उसे अंधेरी कोर्ट में पेश किया। भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई और उनकी कार पर मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बाहर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्त शोभित ठाकुर के साथ बहस हुई। यह पूरा विवाद सेल्फी को लेकर हुआ। ओशिवारा पुलिस ने गिल और सात अन्य लोगों को कथित रूप से क्रिकेटर की कार को नुकसान पहुंचाकर डराने-धमकाने और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और जोश, एक वीडियो-शेयरिंग ऐप, स्नैपचैट और यूट्यूब जैसे एप्लिकेशन पर भी उनकी ऑनलाइन उपस्थिति है। वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और मुंबई में रहती हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गिल को गुरुवार को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था और प्रारंभिक पूछताछ के बाद घटना में उसकी कथित संलिप्तता साबित होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

वहीं गिल के वकील ने तर्क दिया कि वह शॉ की प्रशंसक है और उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहता थी। लेकिन क्रिकेटर शराब के नशे में था और उसके साथ बदतमीजी की। उन्होंने बल्लेबाज पर लकड़ी के बल्ले से गिल पर हमला करने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने यह भी कहा कि घटना के दौरान गिल और ठाकुर नशे की हालत में थे। घटना की शिकायत शॉ के दोस्त आशीष यादव ने दर्ज कराई थी, जो पिछले तीन साल से उसका फ्लैटमेट है और एक कैफे चलाता है।

Open in app