IPL 2022: डेविड वॉर्नर पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- ऑस्ट्रेलियाई ओपनर नहीं बनेंगे किसी भी टीम के कप्तान

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड डेविड वॉर्नर को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि आईपीएल 2022 में भले ही वो महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएं, लेकिन उन्हें कोई भी टीम अपना कप्तान बनाना नहीं चाहेगी।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 28, 2022 02:29 PM2022-01-28T14:29:13+5:302022-01-28T14:31:38+5:30

Aakash Chopra says David Warner will not become the captain of any team in IPL 2022 | IPL 2022: डेविड वॉर्नर पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- ऑस्ट्रेलियाई ओपनर नहीं बनेंगे किसी भी टीम के कप्तान

IPL 2022: डेविड वॉर्नर पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- ऑस्ट्रेलियाई ओपनर नहीं बनेंगे किसी भी टीम के कप्तान

Next
Highlightsआकाश चोपड़ा का मानना है कि डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 में कोई टीम अपना कप्तान बनाना नहीं चाहेगीपिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर से कप्तानी लेकर केन विलियमसन को दे दी थीबाद में उन्हें टीम के प्लेयिंग 11 से भी हटा दिया गया था

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में कोई भी टीम उन्हें कप्तान नहीं बनाएगी। अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई वीडियो में चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) भी उन्हें काप्ताइन नहीं बनाएगी बल्कि मुझे लगता है कि वॉर्नर को भी टीम कप्तान बनाना नहीं चाहेगी। हालांकि, अभी तीन टीमें किसी न किसी खिलाड़ी की तलाश में हैं। अगर हम पंजाब को छोड़ भी दें, तब भी दो टीम ऐसी हैं जिन्हें फिलहाल के लिए कप्तान की जरूरत है।

अपनी बात को जारी रखते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि डेविड वॉर्नर को इस सीजन में कोई न कोई टीम जरूर खरीदेगी। हो सकता है कि वो महंगे प्लेयर्स की लिस्ट में भी शामिल हो जाएं, लेकिन कोई टीम उन्हें कप्तान नहीं बनाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि आईपीएल एक छोटा सा परिवार है, जहां सबको पता है कि पिछले साल क्या हुआ था। इसके कारण कुछ भी हो या कोई भी दिक्कत-परेशानी रही हो। मगर ये टीमों और खिलाड़ियों के बीच अच्छा वाकया नहीं था।  

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान थे, लेकिन सीजन के बीच से टीम ने उनसे कप्तानी लेकर केन विलियमसन को दे दी थी। यही नहीं, बाद में उन्हें टीम के प्लेयिंग 11 से भी हटा दिया गया था। वहीं, इस सीजन में टीम ने वॉर्नर को रिटेन भी नहीं किया। मालूम हो, आईपीएल 2021 में वॉर्नर की बैटिंग कुछ खास नहीं थी। इसके साथ ही टीम के मैनेजमेंट के साथ भी उनका तालमेल अच्छा नहीं था। यही कारण है कि आईपीएल 2021 के कुछ आखिरी मैचों में स्टैंड पर देखा गया था।

Open in app