New Zealand's Tim Seifert set to replace injured Ali Khan at Kolkata Knight Riders | कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया
कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अमेरिका के चोटिल तेज गेंदबाज अली खान की जगह इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के लिए न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार अमेरिका के तेज गेंदबाज खान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के दौरान मांसपेशियों में आए खिंचाव के कारण आईपीएल में एक भी मैच खेले बिना बाहर हो गए। सीफर्ट की घरेलू टीम नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने ‘पुष्टि’ की है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज आगामी प्लंकेट शील्ड मैचों में नहीं खेल पाएगा।

खान इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी द्वारा अनुबंधित अमेरिका के पहले क्रिकेटर हैं। दो बार के चैंपियन नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने की जगह टूर्नामेंट से पहले खान को अनुबंधित किया था।

खान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का भी हिस्सा थे जिसने अगस्त-सितंबर में हुई कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। पाकिस्तान में जन्में इस अमेरिकी तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में आठ विकेट चटकाए थे। खान को सीपीएल में खेलने के दौरान ही चोट लगी थी।

Web Title: New Zealand's Tim Seifert set to replace injured Ali Khan at Kolkata Knight Riders
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे