IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से वापसी कर सकते हैं हार्दिक पंड्या

New Zealand vs India: हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए सीमित ओवरों के मैचों में अहम हैं। खुद कप्तान विराट कोहली ने भी टीम में एक तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर की जरूरत पर जोर दिया है। पंड्या की वापसी टीम को संतुलित बना सकती है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 25, 2019 03:05 PM2019-01-25T15:05:52+5:302019-01-25T15:06:07+5:30

New Zealand vs India: spensions lifted, Hardik Pandya can return from third ODI | IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से वापसी कर सकते हैं हार्दिक पंड्या

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से वापसी कर सकते हैं हार्दिक पंड्या

googleNewsNext

कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (CoA) द्वारा अस्थाई निलंबन तत्काल प्रभाव से हटने के बाद अब हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंड्या वनडे सीरीज के आखिरी 3 मैच और टी20 श्रृंखला में खेलते दिख सकते हैं। उनके अलावा केएल राहुल तिरुवनंतपुरम में होने वाले तीन एकदिवसीय मैचों में खेल सकते हैं।

वर्ल्ड कप से पहले कुछ ही अंतर्राष्ट्रीय मैच शेष: पंड्या टीम इंडिया के लिए सीमित ओवरों के मैचों में अहम हैं। खुद कप्तान विराट कोहली ने भी टीम में एक तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर की जरूरत पर जोर दिया है। पंड्या की वापसी टीम को संतुलित बना सकती है। वर्ल्ड कप-2019 में अब चार महीने ही शेष रह गए हैं। इसकी तैयारी के लिए टीम इंडिया के पास कुछ ही अंतर्राष्ट्रीय मैच शेष रह गए हैं, जिसमें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज ही है। भारत ने दोनों ही टीमों के खिलाफ 5-5 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

टीवी शो में कही थी आपत्तिजनक बात: पंड्या और केएल राहुल को 6 जनवरी को प्रसारित हुए कॉफी विद करण के ऐपिसोड में उनकी अनुचित टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक इन दोनों क्रिकेटरों को सस्पेंड कर दिया था। इन दोनों को 11 जनवरी को ही ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस भेज दिया गया था, जिससे ये ऑस्ट्रेलिया के साथ ही न्यूजीलैंड के दौरे से भी बाहर हो गए थे। 

बीसीसीआई की विज्ञप्ति के मुताबिक, ये फैसला एमिकस क्यूरी पीएस नरसिम्हा की सहमति से हुआ है। इसके मुताबिक 11 जनवरी 2019 को जारी निलंबन के आदेश को तत्काल प्रभाव से आरोपों की जांच के लिए BCCI लोकपाल की नियुक्ति तक स्थगित किया गया है। 

Open in app