इस बल्लेबाज के साथ हुआ 'अजीब' वाकया, साथी बल्लेबाज के बैट से लगकर उछली गेंद, हो गई OUT, देखें वीडियो

Katie Perkins: न्यूजीलैंड की महिला बल्लेबाज केटी परकिन्स एक मैच के दौरान बेहद अजीबोगरीब अंदाज में आउट हो गईं, उनका एक जोरदार शॉट साथी बल्लेबाज के बैट से लगा और

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 1, 2019 04:24 PM2019-03-01T16:24:13+5:302019-03-01T16:24:13+5:30

New Zealand Katie Perkins gets out in most bizarre fashion, watch Video | इस बल्लेबाज के साथ हुआ 'अजीब' वाकया, साथी बल्लेबाज के बैट से लगकर उछली गेंद, हो गई OUT, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड की महिला बल्लेबाज केटी परकिन्स हुईं अजीबोगरीब अंदाज में आउट (Twitter)

googleNewsNext

क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसी मजेदार घटनाएं होती हैं, जिससे न सिर्फ फैंस को हैरानी होती है बल्कि उनके चेहरे पर मुस्कुराहट भी लाती हैं। ऐसा ही एक वाकया हुआ न्यूजीलैंड महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया गवर्नर जनरल इलेवन के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान। 

इस मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाज केटी परकिन्स पांचवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरीं लेकिन अजीबोगरीब अंदाज में आउट होने से उन्हें बहुत सस्ते में पविलियन लौटन पड़ा। 

पारी के 45वें ओवर में केटी परकिन्स ने हीथर ग्राहम की गेंद पर एक स्ट्रेट ड्राइव लगाया, लेकिन गेंद नॉन स्ट्राइक एंड की बल्लेबाज केटी मार्टिन के बैट के निचले हिस्से से टकराकर हवा में उछल गई, जिसे गेंदबाज ग्राहम ने आसानी से कैच कर लिया। 


इस मजेदार अंदाज में विकेट गिरने से जहां एक ओर किवी बल्लेबाज हैरान रह गईं तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाज ग्राहम और उनकी साथी खिलाड़ी खुद को हंसने से नहीं रोक सकीं। अपनी साथी खिलाड़ी के इस तरह अजीबोगरीब अंदाज में आउट होने की एक वजह बनीं केटी ने सिर हिलाते हुए अपनी गलती मानी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से हाथ मिलाया।

इस तरह से आउट होने की वजह से परकिन्स 7 गेंदों में 4 रन ही बना सकीं। हालांकि अंत में मैच न्यूजीलैंड ने बाजी मारी। न्यूजीलैंड ने ओपनर लॉरेन डाउन की 134 गेंदों में 107 रन और मार्टिन की 69 गेंदों में 76 रन की मदद से 333 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया गवर्नर जनरल इलेवन की टीम 38.2 ओवर में 157 के स्कोर पर सिमट गई और न्यूजीलैंड ने 166 रन के बड़े अंतर से मैच जीत लिया।

Open in app