New Zealand cricketers showcases bhangra moves after thrilling win over Pakistan in Abu Dhabi test | पाकिस्तान पर रोमांचक टेस्ट जीत के बाद झूमे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, 'भांगड़ा' करने का वीडियो हुआ वायरल
न्यूजीलैंड ने अबू धाबी टेस्ट में पाकिस्तान को 4 रन से हराया

Highlightsन्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को अबू धाबी टेस्ट में 4 रन से हराया176 रन के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तानी टीम 171 रन पर सिमटीन्यूजीलैंड के लिए एजाज पटेल ने दूसरी पारी में झटके 5 विकेटदोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से दुबई में खेला जाएगा

न्यूजीलैंड ने अबू धाबी में खेले गए पहले टेस्ट में सोमवार को पाकिस्तान पर 4 रन से बेहद रोमांचक जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान ने मैच के चौथे दिन मजबूत स्थिति के साथ शुरुआत की थी, क्योंकि उसे जीत के लिए 139 रन की और जरूरत थी और उसके सभी 10 विकेट आउट होना बाकी थे। 

लेकिन अपना डेब्यू मैच खेल रहे स्पिनर एजाज पटेल ने 59 रन देकर 5 विकेट झटकते हुए पाकिस्तान को 171 रन पर समेटने में अहम योगदान दिया और न्यूजीलैंड ने इस मैच में 4 रन से रोमांचक जीत हासिल की। पाकिस्तान के लिए अजहर अली ने एक छोर मजबूती से थामते हुए 65 रन की पारी खेली लेकिन वही आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए। एजाज पटेल को मैन ऑफ मैच घोषित किया गया।

पाकिस्तान पर इस नाटकीय जीत के बाद न्यूजीलैंड के क्रिकेटर्स ड्रेसिंग रूम में भांगड़ा करते हुए इसका जश्न मनाते नजर आए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


न्यूजीलैंड की पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन से जीत, टेस्ट इतिहास में किसी भी टीम की रन के लिहाज से पांचवीं सबसे करीबी जीत है। 

न्यूजीलैंड ने 176 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम को एजाज पटेल (59/5), नील वैगनर (27/2), ईश सोढ़ी (37/2) की गेंदबाजी की बदौलत किवी टीम ने पाकिस्तान को 171 रन के स्कोर पर समेट दिया। 

अजहर अली ने 65 रन की शानदार पारी खेलते हुए पाकिस्तान के लिए तन्हा संघर्ष किया लेकिन उन्हें पाकिस्तान के आखिरी विकेट के रूप में एजाज पटेल ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। हालांकि अजहर अली ने इस फैसले के खिलाफ रिव्यू लिया लेकिन थर्ड अंपायर ने भी इस फैसले को बरकरार रखा।

इन दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से दुबई में खेला जाएगा जबकि तीसरा टेस्ट 3 दिसंबर से अबू धाबी में खेला जाएगा। 


Web Title: New Zealand cricketers showcases bhangra moves after thrilling win over Pakistan in Abu Dhabi test
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे