युजवेंद्र चहल ने उठाई नेपोटिज्‍म के खिलाफ आवाज, तस्वीर में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर खंजर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद नेपोटिज्‍म का मुद्दा गर्मा गया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 20, 2020 08:35 PM2020-06-20T20:35:55+5:302020-06-20T20:41:00+5:30

Nepotism, Banned & Bullied – But I am Okay: Yuzvendra Chahal Post For Bollywood Actor Sushant Singh Rajput | युजवेंद्र चहल ने उठाई नेपोटिज्‍म के खिलाफ आवाज, तस्वीर में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर खंजर

चहल सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में की थी आत्महत्या।एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उठाया था नेपोटिज्म का मुद्दा।युजवेंद्र चहल ने शेयर की दर्दनाक तस्वीर।

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले इस अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट की डीपी चेंज की थी। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगा दी।

अब चहल ने फिर से सुशांत को लेकर दर्द बयां किया है। चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत की पीठ पर कई खंजर नजर आ रहे हैं। इन खंजरों पर नेपोटिज्‍म, बुली, बॉलीवुड, बैन, शोषण और बॉयकॉट लिखा हुआ दिख रहा है। साथ ही सुशांत कह रहे हैं- मैं ठीक हूं...।

चहल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।
चहल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

कंगना रनौत लगा चुकीं नेपोटिज्म का आरोप: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसे प्लान मर्डर बताया था। सुशांत द्वारा आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। 

कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। कंगना ने कहा, "सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। 'छिछोरे' अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता, लेकिन उस फिल्म में सुशांत थे तो उसकी वेल्यू नहीं थी।"

 

टीवी से फिल्मी पर्दे तक का सफर: टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल'' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने इसके बाद फिल्मी जगत में कदम रखा था। पटना में जन्मे सुशांत सिंह ने 'केदारनाथ', 'छिछोरे' जैसी 11 फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। शेखर कपूर ने सुशांत को फिल्म 'पानी' के लिए साइन किया था। उस समय राजपूत ने कई बड़ी फिल्में छोड़ दी थी, लेकिन बाद में 'पानी' भी रिलीज नहीं हो पाई, जिसे सुशांत ने करियर का बड़ा नुकसान बताया था।

Open in app