नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी को है मॉडलिंग का क्रेज, बोल्डनेस से उड़ा देती है होश

नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर राजनीति के बड़े धुरंधर हैं, लेकिन उनके बच्चे राजनीति से खुद को दूर ही रखते हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 20, 2019 06:26 AM2019-10-20T06:26:03+5:302019-10-20T06:26:03+5:30

Navjot Singh Sidhu gorgeous daughter Rabia Sidhu stuns everyone with hot and bold sexy photo shoot | नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी को है मॉडलिंग का क्रेज, बोल्डनेस से उड़ा देती है होश

नवजोत सिद्धू की बेटी राबिया काफी ग्लैमरस हैं।

googleNewsNext
Highlightsनवजोत सिंह सिद्धू का जन्म 20 अक्टूबर 1963 को पंजाब के पटियाला में हुआ था। सिद्धू राजनीति के बड़े धुरंधर हैं, लेकिन उनके बच्चे राजनीति से खुद को दूर ही रखते हैं।बेटा करण असिस्टेंट एडवोकेट जनरल है, वहीं बेटी राबिया एक फैशन डिजाइनर हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का जन्म 20 अक्टूबर 1963 को पंजाब के पटियाला में हुआ था। नवजोत सिंह सिद्धू के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी फैमिली के बारे में।

नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर राजनीति के बड़े धुरंधर हैं, लेकिन उनके बच्चे राजनीति से खुद को दूर ही रखते हैं। उनका बेटा करण असिस्टेंट एडवोकेट जनरल है, वहीं उनकी बेटी राबिया एक फैशन डिजाइनर हैं। 

सिद्धू की बेटी राबिया पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और उन्हें पार्टियों के बेहद शौक है। इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग का भी क्रेज है और अक्सर  पर्टियों में भी नजर आती रहती हैं। उन्हें जेजे वालिया के कलेक्शन बेहद पसंद हैं। 

राबिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई पटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से की। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई साल 2009 से 2013 तक गुरुग्राम के पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पूरी की। 

इसके बाद साल 2013 में राबिया ने सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ द आर्ट्स में फैशन डिजाइन कोर्स में एडमिशन लिया और यहां से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की।। राबिया ने अपना पोस्ट ग्रेजुएशन लंदन के इस्ट्यूटो मारंगोनी कॉलेज से पूरी की। 

 

राबिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्डनेस से फैंस की होश उड़ा देती हैं। राबिया के इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं और वो समय समय पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Open in app