IPL Controversy: बीच मैदान पर ही मार्कस स्‍टोइनिस से भिड़ गए नवदीप सैनी, गलती करने के बाद भी नहीं मांगी माफी और फिर...

मार्कस स्टोइनिस ने आरसीबी के खिलाफ दिल्ली के लिए एक बेहद ही अहम पारी खेलते नजर आए। स्टोइनिस की इस पारी के दौरान मैदान पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह गुस्से में आ गए थे।

By अमित कुमार | Published: October 6, 2020 08:45 AM2020-10-06T08:45:18+5:302020-10-06T08:58:57+5:30

Navdeep Saini angers Marcus Stoinis by not apologising for beamer pays the price | IPL Controversy: बीच मैदान पर ही मार्कस स्‍टोइनिस से भिड़ गए नवदीप सैनी, गलती करने के बाद भी नहीं मांगी माफी और फिर...

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsमैच के दौरान बीच मैदान पर ही मार्कस स्‍टोइनिस और नवदीप सैनी एक-दूसरे से उलझ गए। नवदीप सैनी ने स्टोइनिस के शरीर पर तेज गेंद फेंकी और इसके बाद उन्होंने उनसे माफी मांगना भी जरूरी नहीं समझा। सैनी की इस हरकत से स्टोइनिस काफी निराश नजर आए।

आईपीएल में खिलाड़ियों के बीच विवाद अक्सर देखने को मिलता रहता है। दिल्ली और आरसीबी के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस की धड़कने बढ़ा दी थी। दरअसल, मैच के दौरान बीच मैदान पर ही मार्कस स्‍टोइनिस और नवदीप सैनी एक-दूसरे से उलझ गए। नवदीप सैनी ने स्टोइनिस के शरीर पर तेज गेंद फेंकी और इसके बाद उन्होंने उनसे माफी मांगना भी जरूरी नहीं समझा। 

सैनी की इस हरकत से स्टोइनिस काफी निराश नजर आए। स्टोइनिस ने इसका बदला उनके ओवर में लगातार चौके और छक्के जड़कर लिया। स्टोइनिस ने अपनी पारी में 6  चौके और 2 छक्के लगाए। पारी का 15वां ओवर लेकर आए नवदीप के तीसरी गेंद पर स्टोइनिस ने एक जोरदार छक्का मारा। इसके अगली गेंद पर उन्होंने एक चौका जड़ दिया।

सैनी की गेंद से चोटिल हो सकते थे स्टोइनिस

अपनी गेंदों पर लगातार स्टोइनिस को विस्फोटक बल्लेबाजी करता देख नवदीप सैनी ने कुछ अलग करने का प्रयास किया। यॉर्कर डालने की कोशिश में सैनी की यह गेंद सीधे जाकर स्टोइनिस के शरीर से जा टकराई। अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया। लेकिन सैनी ने अपनी इस गलती के लिए स्टोइनिस से माफी नहीं मांगी। सैनी के इस रवैये से स्टोइनिस गुस्से में नजर आए। 

सैनी ने नहीं मांगी स्टोइनिस से माफी

सैनी की यह गेंद एक खतरनाक बांउसर थी जिससे मार्कस चोटिल हो सकते थे। इसके बाद स्टोइनिस ने सैनी के ओवर में एक और चौका जड़ दिया। मैदान पर जब यह दोनों खिलाड़ी करीब आए तो दोनों के बीच कहा-सुनी भी हो गई। ओवर खत्म होते ही नवदीप और मार्कस के बीच मैदान पर एक बार फिर बात हुई। नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ऋषभ पंत ने आकर फिर मामले को संभालने का काम किया। 

Open in app