Highlightsनताशा स्टेनकोविक ने शेयर की तस्वीर।एक ही फ्रेम में नजर आई पंड्या फैमिली।

हार्दिक पंड्या हाल ही में पिता बने हैं। वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया, जिसकी जानकारी इस भारतीय ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर दी। इसके बाद पंड्या ने बेटे के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की।

अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ये परिवार एक ही फ्रेम में दिख रहा है। नताशा ने हार्दिक और बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरा परिवार, मेरी दुनिया हार्दिक पांड्या, #blessed #grateful #myboys"

वहीं हार्दिक पंड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ नताशा नजर आ रही हैं। हार्दिक ने फोटो कैप्शन में लिखा, "रोज़ेज फोर माई रोज़, मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट देने के लिए शुक्रिया।"

बेबी प्रोडक्ट के साथ नजर आए थे हार्दिक

हार्दिक पंड्या बेटे के जन्म के बाद अब अपनी 'डैडी' वाली ड्यूटी पर लग गए हैं। पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गाड़ी में बैठे नजर आए। उनके पीछे बेबी प्रोडक्ट नजर आ रहे हैं। पंड्या फोटो के साथ लिखा, 'बेबी डायपर रास्ते में हैं।' इसके साथ ही उन्होंने ये फोटो नताशा स्टेनकोविक को भी टैग की।

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं।

बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Web Title: Natasa Stankovic shares sweet family photo with newborn son, Hardik Pandya thanks her ‘for giving me the best gift ever’
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे