नताशा स्टेनकोविक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हार्दिक पंड्या को टैग कर लिखा- खुशियां रास्ते में हैं...

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इ

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 14, 2020 09:33 AM2020-07-14T09:33:08+5:302020-07-14T09:36:33+5:30

Natasa Stankovic cradles baby bump in new photos | नताशा स्टेनकोविक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हार्दिक पंड्या को टैग कर लिखा- खुशियां रास्ते में हैं...

नताशा स्टेनकोविक ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

googleNewsNext
Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या।नए साल के मौके पर नताशा स्टेनकोविक से रचाई थी सगाई।नताशा स्टेनकोविक ने फैंस के बीच शेयर की तस्वीर।

कोरोना काल में इस वक्त भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।  हार्दिक पंड्या जल्द पिता बनने वाले हैं। बीते महीने हार्दिक पंड्या ने खुद नताशा की प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी, जिसके बाद बेबी शॉवर की भी पिक्स काफी वायरल हुई थीं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।  नताशा ने इसके फोटो कैप्शन में लिखा, "खुशियां रास्ते में हैं।"

'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग से मचाई सनसनी

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी।

नताशा
नताशा

बिग बॉस में नजर आ चुकीं नताशा

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में भी काम किया है।

हार्दिक पंड्या भारत के लिए 115 मैच खेल चुके हैं।
हार्दिक पंड्या भारत के लिए 115 मैच खेल चुके हैं।

सिंतबर के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Open in app