N Jagadeesan hit 78 run just 50 ball help Tamil Nadu won by 10 wkts Syed Mushtaq Ali Trophy | आईपीएल में धोनी की टीम के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी का गरजा बल्ला, महज 11 गेंदों पर 50 रन जड़ टीम को जिताया मैच
सीएसके की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु को शानदार जीत मिली।जगदीशन और हरि निशांत ने पहले विकेट के लिए 128 रनों की नाबाद साझेदारी की। एन. जगदीशन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल डेब्‍यू किया था।

Tamil Nadu vs Assam, Elite Group B: सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में भारतीय खिलाड़ियों का विस्फोटक अंदाज देखने को मिल रहा है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले केदार जाधव ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के खिलाफ 84 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। अब सीएसके के एक और खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। तमिलनाडु की ओर से एन. जगदीशन ने टीम के लिए अहम 78 रन बनाए। 

पिछले साल महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से जगदीशन को आईपीएल में खेलने का मौका मिला था। हालांकि, जगदीशन पूरे सीजन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। लेकिन अब उनका फॉर्म में आना टीम के लिए अच्छी खबर है। जगदीशन ने तमिलनाडु के लिए 50 गेंदों पर नाबाद 78 रन ठोक दिए। इनमें से 50 रन उन्‍होंने 8 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से सिर्फ 11 गेंदों पर बना दिए। 

वहीं मृणाल देवधर और शिवम चौधरी के अर्धशतकों की मदद से रेलवे ने उत्तर प्रदेश को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। उत्तर प्रदेश के बल्लेबाजों ने फिर निराश किया और पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर उसकी टीम नौ विकेट पर 133 रन ही बना पायी। युवा सलामी बल्लेबाज कर्ण शर्मा ने 30 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन बनाये। उनके बाद दूसरा सर्वोच्च स्कोर भुवनेश्वर कुमार (नाबाद 24) का था। 

अनुभवी सुरेश रैना छह रन ही बना पाये। रेलवे ने देवधर (52 गेंदों पर 57, आठ चौके) और चौधरी (39 गेंदों पर नाबाद 56, छह चौके, एक छक्का) के बीच दूसरे विकेट के लिये 104 रन की साझेदारी की मदद से 17.4 ओवर में दो विकेट पर 137 रन बनाकर जीत दर्ज की। उत्तर प्रदेश की यह लगातार दूसरी हार है और उसके नाकआउट में पहुंचने की संभावना क्षीण पड़ गयी है। रेलवे की यह लगातार दूसरी जीत है। 

Web Title: N Jagadeesan hit 78 run just 50 ball help Tamil Nadu won by 10 wkts Syed Mushtaq Ali Trophy

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे