Mumbai vs Bangalore 1st Match virat kohli team win two wickets match | IPL 2021: एबी डिविलियर्स की दमदार बल्लेबाजी के आगे मुंबई पस्त, आरसीबी ने रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से दर्ज की जीत
एबीडिविलियर्स। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsएबीडिविलियर्स ने आरसीबी के लिए मैच विनिंग पारी खेलने का काम किया।मुंबई ने आखिरी के कुछ ओवरों में दमदार वापसी की। ग्लेन मैक्सवेल ने भी टीम के लिए अहम योगदान दिया।

MI vs RCB, 1st Match, Indian Premier League 2021: आरसीबी ने आईपीएल 2021 का आगाज जीत के साथ किया। मुंबई को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर आरसीबी ने शानदार जीत हासिल की। आरसीबी को जीत के लिए 160 रनों की जरूरत थी, जिसे टीम ने हासिल कर लिया। आखिरी गेंद पर एक रन लेकर आरसीबी ने मुकाबला अपने नाम किया। आरसीबी ने दो विकेट से अपने नाम किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पांचवें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर 10 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अपना पहला मुकाबला खेल रहे रजत पटीदार भी 8 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर बोल्ड हो गए। कप्तान विराट कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल संग मिलकर टीम को संभाला। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी हुई। 

विराट कोहली को 33 के स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। कोहली के बाद मैक्सवेल भी 39 रन बनाकर आउट हो गए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के पहले मुकाबले में ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। कोहली बतौर कप्तान टी-20 क्रिकेट में 6000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। अपनी पारी में 22वां रन बनाते ही विराट कोहली ने यह मुकाम हासिल कर लिया। 

Web Title: Mumbai vs Bangalore 1st Match virat kohli team win two wickets match

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे