Mumbai Indians vs Chennai Super Kings T20 Match 1 at Shiekh Zayed Stadium Abu Dhabi Dream11 | MI vs CSK Dream11 Team Prediction IPL 2020: ये हो सकती है मुंबई और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, जानिए किसका पलड़ा भारी
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकागजों पर आकलन करें तो मुंबई की टीम सबसे मजबूत नजर आ रही है जिसमें रोहित के अलावा हार्दिक और कृणाल पंड्या , कीरोन पोलार्ड और ‘डैथ ओवरों के शहंशाह’ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। चेन्नई के पास मिशेल सेंटनेर और लुंगी एंगिडि भी चयन के लिये उपलब्ध हैं।

MI vs CSK IPL 2020, Captain, Fantasy Playing Tips, Probable XIs For Today’s Mumbai Indians vs Chennai Super Kings T20 Match:मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार है। दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन काफी मजबूत है और ऐसे में रोहित शर्मा-महेंद्र सिंह धोनी की कोशिश जीत के साथ सीजन की शुरुआत करने की होगी। 

चेन्नई टीम को भले ही ‘बूढ़ों की फौज’ कहें लेकिन इस टीम ने साबित किया है कि सफलता और प्रतिभा उम्र के मोहताज नहीं होते। शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसी और रविंद्र जडेजा ने अपना सौ प्रतिशत इस टीम को दिया है और इस बार भी देंगे। चेन्नई टीम में इतने सालों में ज्यादा बदलाव नहीं आया है। धोनी के सबसे विश्वस्त सिपहसालार सुरेश रैना इस बार नहीं है। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ भी उपलब्ध नहीं है जो कम से कम पांच बार कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। 

लेकिन चेन्नई के पास वॉटसन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा और ब्रावो जैसे मैच विनर हैं। मिशेल सेंटनेर और लुंगी एंगिडि भी चयन के लिये उपलब्ध हैं। आईपीएल पहले भी विदेश में हुआ है लेकिन इस बार करोड़ों डॉलर का यह क्रिकेटिया तमाशा पहली बार जैविक सुरक्षित माहौल में होगा। इसमें क्रिस गेल और डेविड वॉर्नर के गगनभेदी छक्कों पर तालियां पीटने वाले नहीं होंगे और ना ही सुपर ओवर में कोई शोर सुनाई देगा। 

इसके बावजूद कोई शिकायत नहीं क्योंकि कम से कम खेल देखने को तो मिलेगा। कागजों पर आकलन करें तो मुंबई की टीम सबसे मजबूत नजर आ रही है जिसमें रोहित के अलावा हार्दिक और कृणाल पंड्या , कीरोन पोलार्ड और ‘डैथ ओवरों के शहंशाह’ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, शार्दुल ठाकुर, पीयुष चावला, रवींद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट। 

Web Title: Mumbai Indians vs Chennai Super Kings T20 Match 1 at Shiekh Zayed Stadium Abu Dhabi Dream11
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे