mumbai indians vs chennai super kings playing 11 mi vs csk rohit won toss | IPL 2021: लगातार छठी जीत दर्ज करने को बेताब धोनी की टीम, रोहित शर्मा ने मुंबई में इस दिग्गज को किया शामिल
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसूर्यकुमार यादव को अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलना होगा।दिल्ली की धीमी पिच पर लेग स्पिनर राहुल चाहर की भूमिका भी महत्वपूर्ण हो जाती है। जडेजा बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

MI vs CSK Match Playing 11: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शनिवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। मुंबई ने इस मैच के लिए दो बदलाव करते हुए धवल कुलकर्णी और जेम्स नीशाम को टीम में शामिल किया जबकि चेन्नई ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया। 

यूएई में पिछले साल खेले गये टूर्नामेंट में प्लेआफ में जगह बनाने में नाकाम रहा सीएसके इस बार बदले इरादों के साथ मैदान पर उतरा है और पहला मैच गंवाने के बाद उसने लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज की है। इससे महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अंकतालिका में 10 अंक लेकर शीर्ष पर है। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक उतार चढ़ाव वाला रहा है। उसने छह मैचों में केवल तीन में जीत हासिल की है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की जीत से टीम का मनोबल बढ़ा होगा। लेकिन उसका सामना अब हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे सीएसके से है। धोनी की टीम ने भी मुंबई की तरह दिल्ली चरण की अच्छी शुरुआत करके सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मैच का परिणाम काफी हद तक दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई - फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी।

मुंबई- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, धवल कुलकर्णी, जिम्मी नीशम, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

Web Title: mumbai indians vs chennai super kings playing 11 mi vs csk rohit won toss

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे