पंड्या मामले को सुलझाने के लिए मुंबई इंडियंस ने नहीं किया BCCI से कोई संपर्क, मीडिया रिपोर्ट्स से किया इंकार

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आईपीएल को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने BCCI से पंड्या मामले के जल्द निपटारे की बात कही है।

By विनीत कुमार | Published: January 21, 2019 02:33 PM2019-01-21T14:33:17+5:302019-01-21T14:33:17+5:30

mumbai indians denies media reports of approaching bcci to settle hardik pandya kl rahul controversy | पंड्या मामले को सुलझाने के लिए मुंबई इंडियंस ने नहीं किया BCCI से कोई संपर्क, मीडिया रिपोर्ट्स से किया इंकार

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल (फाइल फोटो)

googleNewsNext

टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' में विवादित बयान देकर मुश्किलों में फंसे हार्दिक पंड्या के मामले में जल्द कोई फैसला लिये जाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क को लेकर आई रिपोर्ट्स से मुंबई इंडियंस ने इंकार किया है। पंड्या तीन बार की चैम्पियन आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियस के अहम सदस्य हैं। 

इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अगले आईपीएल को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने बीसीसीआई से पंड्या मामले के जल्द निपटारे की बात कही है।

पंड्या फिलहाल केएल राहुल के साथ निलंबित चल रहे हैं। यह दोनों 'कॉफी विद करण' कार्यक्रम में आये थे और वहां उनके महिलाओं से जुड़े कुछ बयान को लेकर खूब विवाद हुआ। इसके बाद इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा। पंड्या ने आईपीएल में अब तक 50 मैच खेले हैं और 600 से ज्यादा रन बनाते हुए 28 विकेट झटके हैं।

बता दें कि सीओए प्रमुख विनोद राय ने पंड्या और राहुल पर दो मैचों के निलंबन की बात कही थी। हालांकि, सीओए के एक अन्य सदस्य डायना एडुल्जी ने इस पूरे विवाद पर अलग रूख अपनाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि इस पर पर्दा डालने की कोशिश हो रही है।

इस बीच कई पूर्व क्रिकेटर्स और जानकारों ने कहा है कि पंड्या-राहुल के विवाद को जरूरत से ज्याद तूल दिया जा रहा है। सौरव गांगुली ने भी कहा है कि अब इस विवाद से आगे बढ़ने की जरूरत है। वहीं, दूसरी ओर बीसीसीआई के कई सदस्यों ने स्पेशल जनरल मीटिंग बुलाने की बात कही है। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है जिसपर 25 जनवरी को सुनवाई होनी है। बता दें कि पंड्या और राहुल अपने बयानों पर पहले ही माफी मांग चुके हैं।

Open in app