Mumbai Indians Captain Rohit Sharma Young Boy Worships video goes viral | IPL 2021: इस शख्स के लिए भगवान से कम नहीं हैं रोहित शर्मा, बल्लेबाजी के लिए आए 'हिटमैन' तो करने लगा आरती, वीडियो वायरल
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरोहित शर्मा के एक फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह फैन टीवी के आगे 'हिटमैन' की आरती उतारता नजर आ रहा है। शुक्रवार को आईपीएल के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा रन आउट हो गए थे।

MI vs RCB, 1st Match, Indian Premier League 2021: हर्षल पटेल के पांच विकेट और एबी डिविलयिर्स की दमदार पारी की बदौलत आरसीबी अपना पहला मैच जीतने में सफल रही। मुंबई के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दो विकेट से मैच अपने नाम किया। कप्तान विराट कोहली (29 गेंदों पर 33, चार चौके) और ग्लेन मैक्सवेल (28 गेंदों पर 39, तीन चौके, दो छक्के) के आउट होने के बाद जब आरसीबी की टीम संकट में दिख रही थी तब डिविलियर्स ने 27 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से महत्वपूर्ण पारी खेली और स्कोर आठ विकेट पर 160 रन तक पहुंचाया। 

इस मैच के दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा रन आउट हो गए। रोहित जिस तरह से रन आउट हुए उसे देख क्रिकेट फैंस निराश नजर आए। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स को रोहित शर्मा को भगवान की तरह पूजते हुए देखा जा सकता है। मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए जैसे ही रोहित शर्मा मैदान पर उतरते हैं वैसे ही युवा फैन रोहित शर्मा की आरती करने लगता है।  

कप्तान रोहित शर्मा हार से निराश नहीं हैं क्योंकि उनके अनुसार पांच बार की चैंपियन के लिये ‘पहला मैच नहीं चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण’ है। मुंबई इंडियंस को आईपीएल-14 के उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के हाथों दो विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद नौ विकेट पर 159 रन बनाये। 

आरसीबी ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल किया। रोहित ने मैच के बाद कहा कि चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण है, पहला मैच नहीं। बहुत अच्छा मुकाबला रहा। हमने उन्हें आसानी से नहीं जीतना दिया। हालांकि हम अपने स्कोर से खुश नहीं थे। हमने 20 रन कम बनाये। उन्होंने कहा कि हमने कुछ गलतियां की लेकिन ऐसा होता है। हमें उन्हें भूलकर आगे बढ़ना होगा। पिच बल्लेबाजी के लिये आसान नहीं थी और हमें अगले कुछ मैचों में इस पर सोचना होगा।

Web Title: Mumbai Indians Captain Rohit Sharma Young Boy Worships video goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे