IPL की तैयारी करते नजर आए हार्दिक पंड्या, वाइफ नताशा ने किया ऐसा कमेंट

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल की तैयारी शुरू कर दी है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 19, 2020 03:01 PM2020-08-19T15:01:58+5:302020-08-19T15:10:05+5:30

Mumbai Indians All-Rounder Hardik Pandya Flaunts Muscled Body As He Trains Hard Ahead of Indian Premier League 13 | IPL की तैयारी करते नजर आए हार्दिक पंड्या, वाइफ नताशा ने किया ऐसा कमेंट

हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

googleNewsNext
Highlights19 सितंबर से आईपीएल-2020 की शुरुआत।मुंबई इंडियंस की टीम में बतौर ऑलराउंडर रोल निभा रहे हार्दिक पंड्या।सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर।

आईपीए सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होने जा रही है। हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की टीम में हैं और कुछ दिनों बाद उन्हें यूएई के लिए रवाना होना है, जिससे पहले वह मैदान पर पसीना बहाते नजर आए।

कोरोना के चलते भारतीय खिलाड़ी लंबे वक्त तक क्रिकेट मैदान से दूर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर फिटनेस वापस हासिल करने के लिए खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

हार्दिक पंड्या पिछले महीने पिता बने हैं। उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद से खुद हार्दिक पंड्या पिता बनने की जिम्मेदारी संभालते नजर आए।

हाल ही में हार्दिक पंड्या ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें वह मैदान पर दौड़ लगाते दिख रहे हैं।

इस फोटो पर नताशा ने कमेंट में इमोजी डाली, जिसमें वह हार्दिक पंड्या का उत्साह बढ़ाती नजर आईं।

हार्दिक पंड्या की इस तस्वीर पर वाइफ नताशा ने कमेंट किया है।
हार्दिक पंड्या की इस तस्वीर पर वाइफ नताशा ने कमेंट किया है।

बेटे का नाम रखा अगस्त्या

हार्दिक पंड्या ने बेटे का नामकरण कर दिया है। हार्दिक पंड्या ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। हार्दिक के बेटे के लिए किसी ने मिर्सिडीज-एएमजी के मॉडल का खिलौना गिफ्ट किया, जिसके लिए हार्दिक ने थैंक्स कहा। इसी के साथ हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया।

हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।
हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।

हार्दिक ने इस गिफ्ट के साथ अपनी एक तस्वीर क्लिक करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर'।

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं।

बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Open in app