ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले धोनी और विराट कोहली ने अपनाया नया लुक, शेयर की तस्वीर

MS Dhoni, Virat Kohli: एमएस धोनी के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले नया लुक अपना लिया है, शेयर की तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 21, 2019 11:32 AM2019-02-21T11:32:56+5:302019-02-21T11:39:05+5:30

MS Dhoni, Virat Kohli gets a new look ahead of series against Australia | ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले धोनी और विराट कोहली ने अपनाया नया लुक, शेयर की तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले धोनी और कोहली आए नए लुक में नजर (AFP)

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बाद अब कप्तान विराट कोहली ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले नया लुक अपनाया है। कोहली ने अपनी नई हेयरस्टाइल की तस्वीर बुधवार को सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

विराट कोहली भारत के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले खिलाड़ी हैं। वह नियमित तौर पर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए विशाखापत्तनम पहुंचने से पहले ही कोहली ने नई हेयरस्टाइल की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। 


वहीं हाल ही में एमएस धोनी अपनी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी के यहां नए हेयरकट के लिए गए थे। सपना ने धोनी के नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। 
इसमें धोनी साइड से छोटे बालों में और सामने स्पाइक्स बालों में नजर आ रहे हैं। करियर के शरुआती दिनों में अपने लंबे बालों के लिए चर्चिच रहे एमएस धोनी अब अपने हेयरस्टाइल में बदलाव के लिए जाने जाते हैं। 

कोहली और धोनी वर्ल्ड कप 2019 से पहले होनी वाली आखिरी सीरीज में टीम इंडिया को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे। वर्ल्ड कप से पहले अपनी इस आखिरी सीरीज में टीम इंडिया 24 फरवरी से 13 मार्च तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

Open in app