जंगल सफारी पहुंचते ही वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बने एमएस धोनी, शेयर की टाइगर की फोटो

धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बाघ की फोटो पोस्ट की है, जो उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था।

By सुमित राय | Published: February 15, 2020 10:47 AM2020-02-15T10:47:22+5:302020-02-15T10:47:22+5:30

MS Dhoni turns wildlife photographer, shares stunning image of tiger at Kanha National Park | जंगल सफारी पहुंचते ही वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बने एमएस धोनी, शेयर की टाइगर की फोटो

जंगल सफारी पहुंचते ही वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बने एमएस धोनी, शेयर की टाइगर की फोटो

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक पर हैं।वह खाली समय में अपने परिवार और दोस्तों के साथ दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं।धोनी मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क पहुंचकर वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर बन गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और खाली समय में अपने परिवार और दोस्तों के साथ दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं। इसी बीच वह मध्य प्रदेश में छुट्टियां मनाते देखे गए थे और कान्हा नेशनल पार्क पहुंचे थे।

धोनी ने वेकेशन के कुछ दिन बाद कान्हा नेशनल पार्क की एक फोटो शेयर की है। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बाघ की फोटो पोस्ट की है, जो उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था। धोनी की यह फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

फोटो को शेयर करते हुए धोनी ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप खुद से बाघ की खोज करते हैं और वो आपको फोटो खींचने का समय देता है। कान्हा की यात्रा शानदार रही।'

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट मैदान से दूर हैं। धोनी को हाल ही में बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह नहीं मिली। अब धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे, जिससे उनके भविष्य को लेकर काफी कुछ साफ हो सकेगा।

Open in app