MS Dhoni to visit JSCA stadium in Ranchi during India vs South Africa 3rd Test Match | Ind vs SA: रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे धोनी, 19 अक्टूबर से होगा मुकाबला!
Ind vs SA: रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे धोनी!

Highlightsधोनी ने टेस्ट साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।धोनी के रिटायरमेंट के बात विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान बने थे।

भारतीय क्रिकेट कीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टेस्ट साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और उसके बाद से सीमित ओवर के क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि धोनी फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से किसी भी मैच का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन माना जा रहा है कि धोनी 19 अक्टूबर से रांची में होने वाले इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच का हिस्सा हो सकते हैं।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच एमएस धोनी के होम टाउन रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा। होम टाउन में मैच होने पर धोनी इस मैच को देखने के लिए रांची के जेएससीए (JSCA) क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच सकते हैं। धोनी ने इस बात की सहमति भी दे दी है।

 द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय नाथ से जब धोनी के मैच में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने के इनकार कर दिया। लेकिन रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शीर्ष अधिकारियों ने पहले ही एमएस धोनी से आग्रह किया है कि वे मैच देखने जरूर आएं और माना जा रहा है कि धोनी किसी एक दिन मैच में पहुंच सकते हैं। जेएससीए के सूत्र ने कहा कि धोनी ने टेस्ट मैच देखने के लिए अपनी सहमति जता दी है।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अभी पुणे में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को 203 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली थी।


Web Title: MS Dhoni to visit JSCA stadium in Ranchi during India vs South Africa 3rd Test Match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे