एमएस धोनी ने कर लिया है संन्यास का फैसला, करीबी दोस्तों को दी जानकारी: रिपोर्ट

MS Dhoni: एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ने का मन बना लिया है, एक रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी ने अपने करीबियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि अब वह इंटरनेशल क्रिकेट नहीं खेलेंगे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 28, 2020 02:44 PM2020-03-28T14:44:21+5:302020-03-28T14:45:49+5:30

MS Dhoni set for international retirement in 2020? Report | एमएस धोनी ने कर लिया है संन्यास का फैसला, करीबी दोस्तों को दी जानकारी: रिपोर्ट

एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ने का मन बना लिया है?

googleNewsNext

भारत के लिए आखिरी बार पिछले साल जुलाई में खेलने वाले स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी की टीम इंडिया में वापसी की अटकलों के बीच खबर है कि उन्होंने संन्यास का फैसला कर लिया है और अब भारत के लिए कभी नहीं खेलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी ने अपने करीबियों को भी इस फैसले अवगत करा दिया है। 

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी ने अपने परिवारवालों और दोस्तों को बता दिया है कि उनकी इंटरनेशनल क्रिकेच खेलने की इच्छा खत्म हो गई है, हालांकि वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक या दो सीजन तक आईपीएल खेलना जारी रखेंगे।

धोनी अभी नहीं चाहते हैं इंटरनेशल क्रिकेट खेलना?

इस रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी को लगता है कि 38 साल की उम्र में तब टीम इंडिया के लिए खेलना सही नहीं है जब उनकी जगह लेने के लिए बेहतर विकल्प मौजूद हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, 'इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, आधिकारिक तौर पर उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों से अभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को इसकी जानकारी दे दी है। जब समय आएगा तो वह इसका खुलासा करेंगे।'

इस सूत्र ने कहा, 'अन्यथा वह अपने संन्यास का ऐलान काफी समय पहले कर चुके होते।'

आईपीएल 2020 के आयोजन पर कोरोना की वजह से मंडरा रहे संकट के बादल के बावजूद उनके बचपन के कोच केशव बनर्जी ने शुक्रवार को उम्मीद जताई थी कि धोनी आईपीएल न होने के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे।

लेकिन बोर्ड के अधिकारियों ने कहा है कि धोनी ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान नहीं किया है और इसकी वजह उनके करोड़ों के करार हैं। धोनी सीएसके के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं की वजह से संन्यास लेने की जल्दी में नहीं हैं।

Open in app