ms dhoni run out agains rajasthan royal vs chennai super kings ipl 2020 match | IPL 2020: धोनी के रन आउट होने पर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी भारतीय टीम, अब CSK पर भी मंडरा रहा प्लेऑफ में नहीं पहुंचने का खतरा
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights2019 वर्ल्डकप मैच के सेमीफाइनल मैच में धोनी कुल 72 गेंदों में 50 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। धोनी की टीम के लिए आईपीएल के प्लेऑफ पहुंचना अब बेहद मुश्किल दिखाई पड़ रहा है।अंतिम ओवर में तेजी से रन बटोरने की कोशिश में धोनी एक बार क्रीज से कुछ इंच पीछे रह गए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई की कमान संभाल रहे महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को एक बार फिर रन आउट हुए। ऐसा बहुत कम होता है कि धोनी इस तरह से आउट होते नजर आए हों। धोनी ने आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था। वह वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम की आखिरी उम्मीद बनकर मैदान पर मौजूद थे। 

2019 वर्ल्डकप मैच के सेमीफाइनल मैच में धोनी कुल 72 गेंदों में 50 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन के ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने छक्का मारा था। जिसके बाद दूसरी गेंद पर वह कोई रन नहीं बना सके थे। तीसरी गेंद पर दो रन लेने के प्रयास में धोनी रन आउट हो गए और हार के साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई। 

ऐसा ही कुछ राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में देखने को मिला। जहां धोनी ठीक उसी तरह रन आउट हुए जैसा कि वह वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हुए थे। अंतिम ओवर में तेजी से रन बटोरने की कोशिश में धोनी एक बार क्रीज से कुछ इंच पीछे रह गए थे। धोनी की टीम के लिए आईपीएल के प्लेऑफ पहुंचना अब बेहद मुश्किल दिखाई पड़ रहा है।

धोनी ने लगातार हार के बावजूद टीम में बहुत अधिक बदलाव नहीं करने के बारे में कहा कि आप बहुत अधिक बदलाव नहीं चाहते क्योंकि तीन-चार-पांच मैचों में आप किसी चीज को लेकर सुनिश्चित नहीं होते है। मैं टीम में असुरक्षा का भाव नहीं चाहता हूं। युवाओं को कम मौके देने के बारे में उन्होंने कहा कि यह सही है कि हमने इस बार (युवाओं को) उतने मौके नहीं दिये। ऐसा भी हो सकता है कि हमें अपने युवाओं में जुनून न दिखायी दिया हो। हम आगे उन्हें मौका दे सकते हैं और वे बिना किसी दबाव के खेल सकते हैं। 

Web Title: ms dhoni run out agains rajasthan royal vs chennai super kings ipl 2020 match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे