अमेरिका में गाड़ी की नंबर प्लेट पर दिखा 'एमएस धोनी का नाम', तस्वीर हुई वायरल

MS Dhoni: धोनी के फैन दुनिया भर में हैं, हाल ही में लॉस एंजिलस में एक फैन की कार के नंबर प्लेट पर दिखा एमएस धोनी का नाम, सीएसके ने शेयर की तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 22, 2018 10:26 AM2018-12-22T10:26:10+5:302018-12-22T11:05:21+5:30

MS Dhoni number plate found on fans car in US, CSK shares pic on twitter | अमेरिका में गाड़ी की नंबर प्लेट पर दिखा 'एमएस धोनी का नाम', तस्वीर हुई वायरल

अमेरिका में फैन की कार के नंबर प्लेट पर दिखा धोनी का नाम (AFP)

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी की लोकप्रियता सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस आपको हर जगह मिल जाएंगे। यही वजह है कि जब वह विदेशों में भी खेलते हैं तो उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में फैन जुट जाते हैं। 

पिछले आईपीएल सीजन में धोनी के एक फैन ने अपने पूरे शरीर को पीले रंग से पेंट कराया था, चेन्नई सुपरकिंग्स के जर्सी का रंग है। धोनी की फैन फॉलोइंग का उदाहरण एक बार फिर से तब दिखा, जब अमेरिकी के शहर लॉस एंजिलस में एक फैन की कार की नंबर प्लेट पर 'एमएस धोनी' का नाम लिखा नजर आया। 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस फैन की गाड़ी पर धोनी का नाम लिखा देख हैरान रह गई और उसने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर की है।


37 वर्षीय धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन बार आईपीएल खिताब जिताने में मदद की है। इसके अलावा उनकी कप्तानी में चेन्नई ने 2010 और 2014 में दो चैंपियंस लीग टी20 खिताब भी जिताए हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2018 का आईपीएल खिताब जीता है। 

अब चेन्नई की टीम आईपीएल 2019 में भी धोनी की कप्तानी में खेलती नजर आएगी। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 18 दिसंबर को जयपुर में हुई अगले सीजन की नीलामी में मोहित शर्मा और रितुराज गायकवाड़ के रूप में सिर्फ दो ही खिलाड़ी खरीदे, क्योंकि उन्हें नीलामी से ही पहले ही अपने स्टार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था। चेन्नई ने मोहित शर्मा को 5 करोड़ रुपये और रितुराज गायकवाड़ को 20 लाख रुपये में खरीदा है।

Open in app