एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल, सीएसके ने शेयर किया Video, फैंस ने जमकर की तारीफ

MS Dhoni New Look: आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा शेयर एक वीडियो में एमएस धोनी का नया लुक वायरल हो गया है, जिस पर फैंस ने उनकी जल्द वापसी की उम्मीद जताते हुए किए जमकर कमेंट्स

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 18, 2020 09:30 AM2020-07-18T09:30:28+5:302020-07-18T09:30:28+5:30

MS Dhoni New Look Goes Viral on Social Media, Fans Praise it | एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल, सीएसके ने शेयर किया Video, फैंस ने जमकर की तारीफ

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर किया धोनी के नए लुक का वीडियो, हुआ वायरल (Twitter/CSK)

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर किया एमएस धोनी का नया वीडियो, हुआ वायरलइस वीडियो में धोनी नए लुक में आ रहे हैं नजर, फैंस ने जमकर कमेंट्स किए

देश के सबसे चर्चित क्रिकेटरों में से एक होने के बावजूद एमएस धोनी, सोशल मीडिया पर काफी कम ऐक्टिव रहते हैं। जब कोरोना वायरस की वजह से देश में क्रिकेट का खेल थमा है तो धोनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया खंगालते रहते हैं, लेकिन उन्हें बहुत सफलता नहीं मिलती। 

लेकिन शुक्रवार को धोनी सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में नजर आए, जिसे धोनी के कई फैंस ने शेयर किया था। 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर किया धोनी का वीडियो

धोनी की आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने भी ट्विटर और इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में इस वीडियो को शेयर किया था।

धोनी का ये वीडियो शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा, 'सबसे जरूरी सकारात्मकता, एमएस धोनी।'

फैंस ने की धोनी के नए लुक की तारीफ

इस वीडियो में धोनी एक नए लुक में नजर आ रहे हैं, जो चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में धोनी स्क्रीन की तरफ देखते हुए किसी की ओर हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं, जोकि वीडियो कॉल जैसा लगता है।

जैसे ही सीएसके ने ये वीडियो शेयर किया, ये सोशल मीडिया में हिट हो गया और फैंस ने इस पर जमकर कमेंट ने किया, कुछ ने जहां धोनी के नए लुक की तारीफ की तो वहीं कुछ अन्य ने इस क्रिकेटर की जल्द मैदान में वापसी की उम्मीद जताई।

धोनी पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेले हैं और उनके इंडियन प्रीमियर लीग से मैदान मं वापसी करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये टी20 लीग अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गई।

अप्रैल-मई में आईपीएल न करा पाने के बावजूद बीसीसीआई ने इस टी20 लीग के आयोजन की उम्मीद नहीं छोड़ी है और अब वह सितंबर-नवंबर विंडो पर विचार कर रहा है। 

Open in app