Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चों से मिले धोनी, लाइफ के प्रेशर को कम करने के लिए दी खास सलाह

धोनी ने जब तारा शर्मा के बच्चों से मुलाकात की तब बच्चों ने उनसे मैच के दौरान प्रेशर को हैंडल करने के बारे में पूछा तो धोनी ने बड़ी ही चालाकी से जवाब दिया।

By सुमित राय | Published: May 18, 2019 02:00 PM2019-05-18T14:00:46+5:302019-05-18T14:00:46+5:30

MS Dhoni meets Bollywood Actress Tara Sharma’s Kids and give Priceless advice | Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चों से मिले धोनी, लाइफ के प्रेशर को कम करने के लिए दी खास सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा के बच्चों से मिले धोनी

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है।भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लोकप्रियता पूरी दुनिया में फैली हुई है और वो जहां भी जाते हैं सभी को अपना फैन बना लेते हैं। इस बार वो बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा के बच्चों से मिले और उन्हें अपना दीवाना बना लिया।

धोनी ने जब तारा शर्मा के बच्चों से मुलाकात की तब बच्चों ने उनसे मैच के दौरान प्रेशर को हैंडल करने के बारे में पूछा तो धोनी ने बड़ी ही चालाकी से जवाब दिया और लाइफ से जुड़ी लेसन को लेकर सलाह दिया। इसका वीडियो को तारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और यह वीडियो अब वायरल हो गया है।

धोनी ने बच्चों से बात करते हुए बताया कि नतीजा क्या आता है इसके मायने नहीं होते, प्रोसेस कैसा है इससे फर्क पड़ता है। अगर आप एक बार प्रोसेस पर अच्छे से ध्यान दोगे को नतीजे अपने आप आएंगे। धोनी बच्चों को तनाव में नहीं आने और कक्षा में ध्यान देने के लिए कहते हैं। धोनी भी उन्हें क्लास में नहीं सोने के लिए कहते हैं। यह वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि कोई प्रोफेसर बच्चों को पढ़ा रहा है।

बता दें कि एमएस धोनी 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है। टीम इंडिया के लिए धोनी का अनुभव काफी मायने रखता है और इससे वर्ल्ड कप में टीम को फायदा होगा। भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

Open in app