MS Dhoni has to decide for his retirement time, says Rajiv Shukla | धोनी के रिटायरमेंट पर राजीव शुक्ला का बड़ा बयान, कहा- उन्हें खुद तय करना है संन्यास का समय
धोनी के रिटायरमेंट पर राजीव शुक्ला का बड़ा बयान, कहा- उन्हें खुद तय करना है संन्यास का समय

Highlightsराजीव शुक्ला ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है।राजीव शुक्ला ने कहा कि धोनी को अपने संन्यास का समय खुद ही तय करना है।

वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है, लेकिन अपने संन्यास के बारे में उन्हें खुद फैसला करना है। शुक्ला ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, "धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। लेकिन अपने संन्यास का समय उन्हें खुद ही तय करना है।" इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ने कहा, "किसी भी खिलाड़ी के बारे में बीसीसीआई की तय नीति है कि यह फैसला उसे ही करना है कि वह क्रिकेट से कब संन्यास लेगा।"

गौरतलब है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं। लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है। दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं। धोनी के मार्च के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कथित सट्टेबाज संजीव चावला को गुरुवार को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कर भारत लाए जाने के बारे में पूछे जाने पर शुक्ला ने संतुलित प्रतिक्रिया में कहा, "पुलिस मामले की जांच कर रही है। कानून अपना काम करेगा।" उन्होंने एक सवाल पर कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों का कैंलेंडर इस तरह तैयार किया जाना चाहिए, जिससे दो स्पर्धाओं के बीच खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिल सके।

Web Title: MS Dhoni has to decide for his retirement time, says Rajiv Shukla
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे