MS Dhoni gifts his jersey to Jos Buttler after CSK vs RR game | IPL 2020: जीत से भी ज्यादा धोनी से मिले इस खास तोहफे की वजह से खुश थे जोस बटलर, चेहरे पर बिखरी मुस्कान
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाई। राजस्थान ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद जोस बटलर को धोनी से एक खास तोहफा मिला।

राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ने चेन्नई को मात देने के लिए बल्ले से 70 रनों का योगदान दिया। इसके साथ ही उन्होंने मैदान पर कुछ बेहतरीन कैच भी लपके। लेकिन इसके बावजूद बटलर को कुछ ऐसा मिला जिसकी खुशी इन सबसे ज्यादा थी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाई। वहीं, राजस्थान ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

मैच के बाद जोस बटलर को धोनी से एक खास तोहफा मिला। जोस बटलर महेंद्र सिंह धोनी की सात नंबर की सीएसके की जर्सी के साथ नजर आए। इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है। अपने आदर्श और हीरो धोनी से मिले इस गिफ्ट को पाकर बटलर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। 

जोस बटलर को उनकी नाबाद 70 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि वह क्रीज पर सहज महसूस कर रहे थे। बटलर ने कहा कि हमने पिछले दो मैच अपने हाथ से जाने दिये थे इसलिए आज जीतना अच्छा लगा। मैं पिछले मैच की तुलना में क्रीज पर अधिक सहज महसूस कर रहा था। यह बहुत अच्छा अहसास है। टी20 क्रिकेट में खराब फार्म के लिये आप खुद जिम्मेदार होते हो क्योंकि आप बहुत अधिक गेंदों का सामना नहीं करते हो। आप को स्वयं पर विश्वास करना होता है। 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने स्वीकार किया कि बल्लेबाजी करना आसान नहीं थी लेकिन बटलर की पारी ने उन पर से दबाव हटाया। स्मिथ ने कहा कि गेंद रुककर बल्ले पर आ रही थी। बल्लेबाजी आसान नहीं थी। यह अजीब मैच था लेकिन अच्छा है कि हमने इसमें जीत हासिल की। बटलर की पारी ने मुझ पर से दबाव हटाया। यह वास्तव में मुश्किल विकेट पर शानदार पारी थी।

Web Title: MS Dhoni gifts his jersey to Jos Buttler after CSK vs RR game
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे