ms dhoni daughter ziva is getting rape threats after lost ipl match | शर्मनाक! चेन्नई का IPL में खराब प्रदर्शन, धोनी की 5 वर्षीय बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी
अपनी बेटी जीवा के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।

Highlightsकेकेआर के हाथों सीएसके को मिली मात।धोनी की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी।धमकाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग।

केकेआर के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद कुछ नाराज लोगों ने ना सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी बल्कि उनकी 5 वर्षीय बेटी को भी निशाने पर लिया है। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक ऐसा स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसने ना सिर्फ सभी को हैरान, बल्कि शर्मसार भी किया है।

केकेआर से हारी धोनी की टीम, बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी

दरअसल इस सीजन के 21वें मैच में केकेआर ने चेन्नई को मात दी थी। इसके बाद इंस्टाग्राम पर माही की बेटी जीवा को रेप की धमकी मिलने लगी। टीम के खराब प्रदर्शन से चिढ़े हुए कुछ लोगों ने धोनी की बेटी को लेकर भद्दे कमेंट तक किए। हालांकि इसे लेकर धोनी के फैंस की मांग है कि ऐसी घटिया मानसिकता वाले लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।
महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।

7 अक्टूबर को खेला गया था मैच

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सीजन का 7 अक्टूबर मैच खेला गया, जिसमें कोलकाता ने 10 रनों से जीत दर्ज की।

मुकाबले में केकेआर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 167 रन पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके निर्धारित ओवरों में 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

राहुल त्रिपाठी ने जड़ी फिफ्टी,  167 रन पर सिमट गई केकेआर

पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने इस मैच में सुनील नरेन को ओपनिंग के लिए नहीं भेजा। सलामी बल्लेबाज शुभन गिल और राहुल त्रिपाठी ने शुरुआती विकेट के लिए 37 रन जोड़े। गिल 11 रन बनाकर आउट हुए। वहीं नितीश राणा भी 9 से ज्यादा रन नहीं जुटा सके।  

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/chennai-super-kings/'>चेन्नई सुपर किंग्स</a> इस वक्त अंकतालिका में छठे पायदान पर है।
चेन्नई सुपर किंग्स इस वक्त अंकतालिका में छठे पायदान पर है।

सुनील नरेन को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया और उन्होंने जल्द ही अपने हाथ भी खोल दिए, लेकिन 9 गेंदों में 17 रन बनाकर जडेजा के हाथों बाउंड्री के पास कैच आउट हो गए। इसी बीच राहुल त्रिपाठी ने अपने आईपीएल करियर की पांचवीं फिफ्टी पूरी कर ली। 

राहुल त्रिपाठी 51 गेंदों में 11 बाउंड्री की मदद से 81 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन केकेआर के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक ना छू सके और टीम 167 रन पर ऑलआउट हो गई। विपक्षी टीम की ओर से ड्वेन ब्रावो को 3, जबकि सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा को 2-2 विकेट हाथ लगे।

वॉट्सन ने जड़ा अर्धशतक, नहीं दिला सके टीम को जीत 

टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉट्सन ने पहले विकेट के लिए 30 रन जोड़े। डु प्लेसिस 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। यहां से वॉट्सन ने अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट के लिए 69 रन जुटाए।   

वॉट्सन ने खुद 40 गेंदों में 5 बाउंड्री की मदद से 50 रन की पारी खेली, जब ये बल्लेबाज आउट हुआ, उस वक्त तक टीम ने 101 रन बना लिए थे, लेकिन कप्तान धोनी (11) का विकेट गिरते ही जीत की उम्मीद धूमिल हो गई। हालांकि जडेजा ने 8 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाए, लेकिन टीम जीत से 10 रन दूर रह गई। केकेआर की तरफ से शिवम मावी, चक्रवर्ती, नागरकोटी, नरेन और रसेल को 1-1 विकेट हाथ लगा।

Web Title: ms dhoni daughter ziva is getting rape threats after lost ipl match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे