MS Dhoni and Ziva reunited, as Mahi return after his 2 week stint with Territorial Army | धोनी के वापस लौटते ही गले लगी बेटी जीवा, सेना के साथ की दो हफ्ते ट्रेनिंग, तस्वीरें वायरल
एमएस धोनी के सेना से लौटते ही गले लगी बेटी जीवा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी ने जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी के साथ करीब दो हफ्ते का समय बिताने के बाद शुक्रवार रात नई दिल्ली वापस लौट आए हैं। 

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान एमएस धोनी शुक्रवार को लेह एयरपोर्ट पर नजर आए थे, जहां से वह दिल्ली पहुंचे। लेह एयरपोर्ट पर वह आम लोगों की तरह चेकिंग कराते भी नजर आए।

धोनी से मिलते ही गले लग गई जीवा

धोनी के दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनकी बेटी जीवा उनके गले लग गई। धोनी की जीवा के साथ तस्वीर उनके एक फैन पेज ने शेयर की है। धोनी का स्वागत करने उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा दिल्ली पहुंची थीं। 

लेह एयरपोर्ट पर भी धोनी ने कुछ फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। 

कश्मीर में सेना के साथ अपनी तैनाती के दौरान धोनी कुछ मौकों पर जवानों के साथ क्रिकेट खेलते भी नजर आए।

एमएस धोनी जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी की 106 टीए बटालियन (पैरा) में 30 जुलाई को जुड़े थे और उन्होंने अपनी बटालियन के साथ करीब दो हफ्ते का समय बिताया। भारतीय सेना के मानद लेफ्टिनेंट कर्नल ने टेरिटोरियल आर्मी के साथ अपनी ट्रेनिंग 15 अगस्त को पूरी की थी।

एमएस धोनी को कश्मीर घाटी में विक्टर फोर्स के साथ तैनात किया गया था। उन्होंने दो हफ्ते के दौरान आम सैनिक की तरह पैट्रोलिंग और गार्ड की जिम्मेदारी निभाई।

धोनी ने सेना के साथ वक्त बिताने के लिए जुलाई में क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था और इसी वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया में भी शामिल नहीं हैं। धोनी की नजरें अब 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर खेली जाने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज से वापसी करने पर होंगी।


Web Title: MS Dhoni and Ziva reunited, as Mahi return after his 2 week stint with Territorial Army
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे